खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha की जहीर से शादी का एक और साइड इफेक्ट, पॉपुलर फिल्म के सीक्वल से हुईं बाहर

Sonakshi Sinha Replaced: सोनाक्षी सिन्हा को शादी के बाद एक बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस के हाथ से उनकी एक फिल्म निकल गई है। अब एक एक्ट्रेस ने सोनाक्षी को उनकी पॉपुलर फिल्म के सीक्वल में रिप्लेस किया है। चलिए जानते हैं ये कौन-सी फिल्म है।
05:55 PM Jul 02, 2024 IST | Ishika Jain
Sonakshi Sinha Replaced
Advertisement

Sonakshi Sinha Replaced: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस की शादी से पहले उनके परिवार के विरोध की खबरों से अफवाहों का बाजार गर्म था। वहीं, अब शादी के बाद भी सोनाक्षी को लेकर कुछ खास अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं। एक तरफ उनके भाई लव सिन्हा इस शादी के खिलाफ नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वो अपनी बहन के ससुराल वालों से रिश्ता नहीं रखना चाहते। तो दूसरी तरफ अब सोनाक्षी को एक और झटका लग गया है।

Advertisement

पर्सनल नहीं प्रोफेशनल लाइफ में भी लगा झटका

जहीर इकबाल संग शादी के बाद सोनाक्षी की जिंदगी में जहां खुशियां आने की उम्मीदें थीं वहीं अब ऐसा लग रहा है कि उनकी उम्मीदों पर पानी फिरता जा रहा है। एक के बाद ऐसी चीजें हो रही हैं जिससे एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ डिस्टर्ब हो रही है। शादी में भाई का शामिल न होना और फिर शादी के कुछ दिन बाद ही पिता का हॉस्पिटल में एडमिट होना क्या कम था कि अब सोनाक्षी के साथ एक और घटना घट गई है। अब उनके फिल्मी करियर में भी मुसीबत आ पड़ी है।

सोनाक्षी से छीन गई फिल्म

दरअसल, अब खबर सामने आई है कि सोनाक्षी को उन्हीं की पॉपुलर फिल्म के सीक्वल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'सन ऑफ सरदार' (Son Of Sardaar) तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में अजय देवगन और संजय दत्त के साथ सोनाक्षी भी नजर आई थीं। वहीं, अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है, लेकिन फिल्म में अजय और संजय तो होंगे पर सोनाक्षी दिखाई नहीं देंगी। अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें एक पॉपुलर एक्ट्रेस ने 'सन ऑफ सरदार' से रिप्लेस कर दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर यूट्यूबर पर IAS अफसर ने करवाई FIR, माता-पिता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप

किसने किया सोनाक्षी को रिप्लेस?

कहा जा रहा है कि अब फिल्म में सोनाक्षी की जगह मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती हैं। अब सोनाक्षी की जगह मृणाल ठाकुर 50 दिनों तक स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग करेंगी। लेकिन सोनाक्षी फिल्म से बाहर क्यों हुई हैं अभी तक इस वजह का खुलासा नहीं हुआ है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी फिलहाल तय नहीं की गई है।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement