खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बहू की विदाई में रोए ससुर, Radhika Merchant से ज्यादा Mukesh Ambani दिखे भावुक; वीडियो वायरल

Radhika Merchant Vidai Video: अनंत अंबानी से शादी के बाद अब राधिका की विदाई का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो काफी इमोशनल है। साथ ही इसमें एक ऐसी चीज देखने को मिल रही है जो किसी ने भी एक्सपेक्ट नहीं की होगी।
04:36 PM Jul 14, 2024 IST | Ishika Jain
Radhika Merchant Vidai Video
Advertisement

Radhika Merchant Vidai Video: राधिका मर्चेंट अब अंबानी परिवार की छोटी बहू बन चुकी हैं। राधिका ने 12 जुलाई को अनंत अंबानी संग ग्रैंड वेडिंग की है। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलिब्रिटीज और तमाम बड़े लोग शामिल हुए थे। वहीं, अभी तक इनके वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं। इसी बीच अब अनंत और राधिका की शादी का एक इनसाइड वीडियो सामने आ गया है। शादी तो आप सभी ने देखी होगी लेकिन राधिका की विदाई कैसे हुई अब वो वीडियो भी सामने आ गया है।

Advertisement

विदाई में इमोशनल हुईं एक्ट्रेस 

सोशल मीडिया पर अब राधिका मर्चेंट की विदाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सब लोगों के बीच दुल्हन काफी इमोशनल दिख रही हैं और वो दरवाजे की ओर आगे बढ़ रही हैं। तभी पंडित जी राधिका मर्चेंट के हाथ में भगवान की मूर्ति देते हैं और वो पंडित जी को नमन कर मूर्ति लेती हैं और आगे बढ़ती हैं। इस दौरान राधिका मर्चेंट के चेहरे पर अपने घर और अपने मां-बाप को छोड़ने का दुख दिख रहा तो वहीं, दूल्हे राजा अनंत अंबानी बेहद खुश दिख रहे हैं।

राधिका की विदाई में मुकेश अंबानी भावुक

इस वीडियो में एक और ऐसी चीज है जिस पर अब पूरी दुनिया की नजरें ठहर गई हैं। दरअसल, राधिका की विदाई में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद सभी अचंभे में हैं। हो भी क्यों न? बहू की विदाई में अब ससुर जो रोते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे नजारे कहां आम शादियों में देखने को मिलते हैं? अब राधिका की विदाई में मुकेश अंबानी के आंसू बहते हुए देखें जा सकते हैं। उनको यूं भावुक देख सोशल मीडिया यूजर्स न सिर्फ हैरान हैं बल्कि उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Pavitra Rishta फेम एक्ट्रेस बनीं दुल्हन, शादी की तस्वीरें वायरल

वीडियो देख लोग भी हुए इमोशनल

अब इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, 'अंबानी! यार किसी और की बेटी के लिए आपकी आंखों में जो आंसू थे, उसने सच में मुझे आपका बहुत सम्मान करना सिखाया। पाकिस्तान की तरफ से ढेर सारा प्यार, प्रशंसा और शुभकामयाएं।' एक शख्स ने लिखा, 'बहू के लिए ससुर की आंखों में आंसू... वाह इसने मुझे रुला दिया और मेरा दिन भी बना दिया... मुझे आपका सम्मान करना सिखाया सर।' एक कमेंट आया, 'मुकेश सर सच में एक सज्जन व्यक्ति हैं।' तो कोई बोला, 'मुकेश अंबानी साफ दिल इंसान हैं।' अब ये वीडियो वायरल होते ही मुकेश अंबानी सबके फेवरेट बन गए हैं।

Advertisement
Tags :
Radhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement