'मैं प्रेग्नेंट थी और उसने मेरे पेट पर लात मारी...', रेप केस में फंसे एक्टर पर एक्स वाइफ का चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

Mukesh’s Ex-Wife Saritha Video Viral: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने के बाद नेता-राजनेता मुकेश का नाम भी यौन शोषण के मामले में सामने आया है। इस बीच मुकेश की एक्स वाइफ का एक वीडियो वारयल हो रहा है।

featuredImage
Mukesh, Saritha

Advertisement

Advertisement

Mukesh’s Ex-Wife Saritha Video Viral: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने के बाद एक हाई-प्रोफाइल लोगों के दामन पर बदनामी का दाग लग चुका है। बीते दिन यानी 29 अगस्त को साउथ के मशहूर एक्टर और पॉलिटिशियन एम मुकेश पर एफआईआर दर्ज हुई थी। मुकेश पर एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। वहीं, अब मुकेश की एक्स वाइफ ने खुद सामने आकर अपने पूर्व पति की बेहूदगी दुनिया को बताई है।

सरिता का वीडियो वायरल

मुकेश इस वक्त रेप केस में फंसे हुए हैं और इस बीच अब मुकेश की एक्स वाइफ अभिनेत्री और डबिंग एक्ट्रेस सरिता का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सरिता ने खुलासा किया है कि कैसे उनके एक्स पति ने उनके साथ अपमानजनक बिहेव किया था। वायरल हो रहे इस वीडियो में सरिता रोते हुए अपने साथ हुए मिसबिहेव के बारे में बात कर रही हैं।

मैं जब प्रेग्नेंट थी... सरिता

वीडियो में देखा जा सकता है कि सरिता रोते हुए कहती हैं कि मैं जब प्रेग्नेंट थी, तो उस वक्त उसने मेरे पेट पर लात मारी थी। साथ ही वो मुझे धमकाता रहा और ताने मारता था। वो हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा करता रहता था। मुझे याद है कि जब हम डिनर के लिए बाहर गए थे और मेरा 9वां महीना चल रहा था, तो उसने एकदम से कार को बैक किया और मैं नीचे गिर गई। मुझे दर्द हो रहा था और मैं रो रही थीं।

शराब पीकर घर आता था मुकेश

सरिता ने आगे कहा कि मैं उसको अपने आंसू नहीं दिखा रही थीं। इतना ही नहीं बल्कि वो रात में शराब पीकर आता था और मैं जब दरवाजा खोलती थी और अगर कुछ पूछती थी वो वो मेरे बाल पकड़कर मुझे किचन तक घसीटता था और फर्श पर डालकर मारता था। बता दें कि ये इंटरव्यू सरिता का पुराना है, जो अब फिर से वायरल हो रहा है।

मुकेश ने दी थी सफाई

जब सरिता ने मुकेश पर ये आरोप लगाए थे, तो उस वक्त मुकेश ने भी इसका जवाब दिया था और कहा था कि मैंने एक बार भी उनके बारे में कोई अपमानजनक बात नहीं की है और मैंने उनके साथ कुछ नहीं किया। अगर आप अपनी वाइफ और बच्चों को आजादी नहीं दे सकते तो उनकी लाइफ क्या ही होगी? इसलिए मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है। हां, अगर मैंने किसी इंटरव्यू में उनके बारे में बात की है तो सिर्फ सराहना में ही की है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की फिल्म के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी, Emergency की रिलीज से पहले बवाल

Open in App