होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ranveer Singh 'शक्तिमान' के लिए क्यों परफेक्ट नहीं? मुकेश खन्ना ने पहली बार बताई वजह

Mukesh Khanna On Ranveer Singh: मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपनी सुपरहीरो फिल्म 'शक्तिमान' के लिए रणवीर सिंह को न लेने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि रणवीर का न्यूड फोटोशूट इसके पीछे एक मुख्य कारण है।
08:04 AM Oct 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Mukesh Khanna And Ranveer Singh.
Advertisement

Mukesh Khanna On Ranveer Singh: टीवी पर 'शक्तिमान' और 'भीष्म पितामह' जैसे यादगार किरदार निभा चुके दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना अपने मुखर बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पॉपुलर शो 'शक्तिमान' में रणवीर सिंह को कास्ट किए जाने को लेकर बात की। जाहिर है कि कुछ वक्त पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर रणवीर को शक्तिमान के रूप में कास्ट किए जाने पर अपनी असहमति जताई थी।

Advertisement

अब उन्होंने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा कि सुपरहीरो का किरदार निभाने के लिए जिस तरह की ईमानदारी और मासूमियत चाहिए होती है, वो इस वक्त के एक्टर्स में बिल्कुल नहीं है। चाहें रणवीर सिंह हो या अक्षय कुमार और आमिर खान... सुपरहीरो के इस किरदार को निभाने के लिए परफेक्ट नहीं हैं।

रणवीर सिंह किरदार में फिट नहीं

बॉलीवुड ठिकाना से बातचीत के दौरान जब मुकेश खन्ना से पूछ गया कि उन्हें शक्तिमान के किरदार के लिए रणवीर सिंह क्यों परफेक्ट नहीं लगते? इस पर एक्टर ने कहा, 'मुझे किसी एक्टर का नाम लेना पसंद नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी की आलोचना करनी चाहिए क्योंकि लोग इससे नाराज हो जाते हैं। सभी लोग जानते हैं कि रणवीर सिंह मुझे शक्तिमान के लिए मनाने आए थे। मैं इस बात से नहीं मुकर रहा हूं कि मैंने उन्हें शानदार अभिनेता कहा था और उनकी एनर्जी की तारीफ की थी।'

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद से सोशल मीडिया पर पोस्ट आनी शुरू हो गई कि रणवीर सिंह को शक्तिमान के किरदार के लिए चुन लिया गया है। मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैंने इस पर कोई फैसला नहीं लिया था क्योंकि मेरा सोनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट है। इसलिए मैंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि मुख्य एक्टर के बारे में अभी कहना जल्दबाजी होगी।'

यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद कितनी बदलती है जिंदगी? Deepika Padukone ने वीडियो में दिखाई झलक

एक्टर ने आगे कहा, 'मुझे मनाने के लिए रणवीर सिंह 3 घंटे मेरे सामने बैठे रहे लेकिन उनके चेहरे पर वो बात नहीं दिखती जो शक्तिमान के किरदार के लिए जरूरी है। उसके चेहरे पर चंचलता है, जैसे वो किसी को ठग सकता है। ये अलग बात है कि वो बेहतरीन एक्टर है। मैंने उन्हें शक्तिमान के किरदार के लिए अभी मंजूरी नहीं दी है। उन्होंने एक न्यूड फोटोशूट कराया था, उनके इस फोटोशूट से मेरे मन में उनके प्रति नफरत पैदा हुई थी।'

रणवीर सिंह को दी थी ये सलाह

बता दें कि जिस वक्त रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, उस वक्त मुकेश खन्ना ने एक पोस्ट के जरिए एक्टर की आलोचना की थी। साथ ही उन्होंने रणवीर को सलाह दी थी कि वो उन देशों में एक्टिंग करें जहां न्यूडिटी आम बात है। इसके अलावा मुकेश खन्ना ने अक्षय कुमार के बारे में बात की और उनकी लगातार आईं फ्लॉप फिल्मों पर अपना रिएक्शन दिया।

अक्षय कुमार पर क्या बोले एक्टर?

एक्टर ने कहा, 'मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा था कि वो जिन फिल्मों का चयन कर रहे हैं, वो गलत है। मुझे लगता है कि उन्होंने एक फाइटर और कॉमेडियन के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। उन्हें ऐसे किरदारों पर ही अपना फोकस रखना चाहिए।' इस दौरान मुकेश खन्ना ने शक्तिमान के लिए अक्षय कुमार को भी रिजेक्ट करते हुए कहा कि एक्टर इस किरदार के लिए फिट नहीं बैठते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mukesh KhannaRanveer Singh
Advertisement
Advertisement