whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा हाल...', Salman Khan को फिर मिली धमकी, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को आया मैसेज

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर से धमकी मिली है। इस बार धमकी में कहा गया कि अगर सलमान ने उनकी बात नहीं मानी तो बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा। धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का करीबी बताया है।
07:26 AM Oct 18, 2024 IST | Nancy Tomar
 बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा हाल      salman khan को फिर मिली धमकी  मुंबई ट्रैफिक पुलिस को आया मैसेज
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को लेकर इस वक्त हर कोई टेंशन में है। जबसे बाबा सिद्दीकी हत्याकांड हुआ है, तबसे ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस भी सलमान की सुरक्षा में उनकी घर के बाहर मौजूद है, लेकिन इस बीच अब फिर से सलमान खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी की ओर से फिर से धमकी मिली है।

Advertisement

धमकी देने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज आया है। मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज मिला है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। 'इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा'।

Advertisement

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

ये धमकी सलमान खान को ऐसे में मिली है, जब पहले ही माहौल बेहद गरम है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। बाबा के मर्डर के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ाया भी गया है। साथ ही खान परिवार ने भी किसी को घर ना आने की अपील की है। ऐसे में फिर से सलमान खान को धमकी मिलना एक्टर के फैंस और चाहने वालों की चिंता बढ़ा रही है। हर कोई इसके बारे में सोच रहा है और सलमान को लेकर टेंशन में है।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की चिंता बढ़ी

गौरतलब है कि हाल ही में एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई है, जिसकी जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। वहीं, अब सलमान खान को भी जो धमकी मिली है, उसने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। इसके बाद अब फिर से सलमान को लेकर टेंशन बढ़ गई है। फैंस और एक्टर के चाहने वाले उनको लेकर चिंता में है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan इस बार वीकेंड का वार होस्ट करेंगे या नहीं? आया ताजा अपडेट, सदमे से उबर रहे भाईजान?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो