whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छोटी उम्र में इस एक्ट्रेस ने ठुकराया था दिग्गज एक्टर से शादी का ऑफर, बोलीं- शर्त न मान पाई

Mumtaz: वेटरन एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपने और शम्मी कपूर के रिश्ते पर बात की है। जी हां, एक्ट्रेस का कहना है कि उनसे ज्यादा प्यार उन्हें कोई नहीं दे सकता। साथ ही ये भी खुलासा किया कि क्यों उन्होंने शम्मी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था।
12:46 PM Aug 06, 2024 IST | Nancy Tomar
छोटी उम्र में इस एक्ट्रेस ने ठुकराया था दिग्गज एक्टर से शादी का ऑफर  बोलीं  शर्त न मान पाई
Mumtaz, Shammi Kapoor

Mumtaz: बॉलीवुड में अक्सर कोई ना कोई स्टार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर देता है, जो लोगों में चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में वेटरन एक्ट्रेस मुमताज ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा ही कहा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने और शम्मी कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की है। इस दौरान मुमताज ने बताया कि 17 साल की उम्र में शम्मी ने उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने इसे क्यों रिजेक्ट कर दिया था? आइए जानते हैं...

मुमताज ने पर्सनल लाइफ पर की बात

दरअसल, मुमताज ने हाल ही में Rediff के साथ इस बारे में बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि जब वो सिर्फ 17 साल की थीं, तो उस वक्त शम्मी कपूर ने उन्हें प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि शम्मी चाहते थे कि काम छोड़ दें। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि कुछ भी हो, लेकिन कोई मुझे उतना प्यार नहीं दे सकता, जितना उन्होंने मुझे दिया। आज भी जब कभी उनका नाम आता है, तो मेरी आंखें भर आती हैं, मैं कभी भी उन्हें नहीं भूल सकती।

लव रिलेशनशिप से बढ़कर था रिश्ता

मुमताज ने बताया कि ये कई लव रिलेशनशिप नहीं था बल्कि उससे भी कुछ ज्यादा ही बढ़कर था। हम दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार अलग था और हम बहुत प्यार करते थे। उन्होंने बताया कि उस वक्त कपूर फैमिली में औरतें काम नहीं करती थीं और अगर वो शम्मी से शादी करती, तो इसके लिए उन्होंने अपने करियर की कुर्बानी देनी पड़ती, जो वो नहीं कर सकती थीं।

अपने टाइम पर सबसे ज्यादा फीस लेती थीं

मुमताज ने बताया कि यही वजह थी कि मैंने अपने करियर के आगे प्यार को ठुकरा दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि शम्मी भी अपनी फैमिली की हर बात का ध्यान रखते थे और उनका सम्मान करते थे। मैंने भी अपने करियर का सम्मान किया और इसके अलावा मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था। उस वक्त मेरे पास मेरी फैमिली की भी जिम्मेदारी थी और इतने स्ट्रगल के बावजूद सिर्फ 8 लाख रुपये मिलते थे। मुमताज ने कहा कि अपने टाइम पर वो सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हसीना थीं।

शम्मी ने भी इस रिश्ते पर की थी बात

बता दें कि ना सिर्फ मुमताज बल्कि शम्मी ने भी Lehren Retro को दिए इंटरव्यू में मुमताज संग रिश्ते पर बात की थी। उनका कहना था कि उस वक्त मेरी वाइफ का निधन हो चुका था और मैं अकेला था। मुमताज की उम्र छोटी थी और वो एक सुंदर लड़की थी। कुछ ही टाइम में हम दोनों ने बहुत सारे सपने देखें, लेकिन फिर सब कुछ एक बुरे सपने में बदल गया। बताते चलें कि शम्मी की पहली वाइफ चेचक की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह गई थी और उन्होंने बच्चों के लिए नीला देवी से दूसरी शादी की थी। हालांकि मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी और दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट पर गर्लफ्रेंड ने किया ‘काला जादू’, फूंक-फूंक कर पिलाती थी पानी, कर लिया था काबू

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो