चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munawar Faruqui की पोल एक गलती ने खोली, कॉमेडियन की दूसरी शादी का मिला प्रूफ

Munawar Faruqui Wedding Truth Revealed: मुनव्वर फारुकी ने अब अचानक एक तस्वीर शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। दूसरी शादी की खबरों के बीच अब कॉमेडियन ने गलती से सबको अपनी शादी का सबूत दे दिया है। उनकी एक तस्वीर अब इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इसमें उनके हाथ से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी।
05:07 PM May 29, 2024 IST | Ishika Jain
Munawar Faruqui Wedding Truth Revealed
Advertisement

Munawar Faruqui Wedding Truth Revealed: देश के मशहूर और सबसे कंट्रोवर्शियल कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में खुलासा हुआ है कि मुनावर ने गुपचुप शादी रचा ली है। वहीं, उनकी दूसरी बेगम का नाम और चेहरा भी रिवील हो चुका है। मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) जो एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं उनके साथ मुनव्वर की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी न तो शादी पर कोई बयान दिया है और न ही अपनी शादी की कोई तस्वीर या वीडियो शेयर की है।

Advertisement

मुनव्वर की शादी का मिला हिंट

ऐसे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान न आने की वजह से कन्फर्म नहीं किया जा सकता कि मुनव्वर फारुकी ने दूसरी बार निकाह कर लिया है। हालांकि, अब उनकी एक तस्वीर इस और इशारा कर रही है कि उनकी शादी को लेकर उड़ रहीं रूमर्स यूं ही बेवजह नहीं हैं। कोई तो बात है जो कॉमेडियन सबसे छिपा रहे हैं। लेकिन अब उनकी पोल उनकी खुद की एक तस्वीर ने खोल दी है जो मुनव्वर फारुकी ने अभी कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो में फैंस को उनकी दूसरी शादी का हिंट मिल जाएगा।

क्या सच है मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी की खबर?

तस्वीर से बाहर आया सच

दरअसल, इस फोटो में एक ऐसी चीज नजर आ रही है जिसके बाद लोग को कॉमेडियन को दूसरी शादी का प्रूफ मिल जाएगा। अब गलती से उन्होंने फैंस को अपना सीक्रेट बता दिया है। उन्हें तो अंदाज भी नहीं था कि उनकी एक फोटो उनकी इस तरह से पोल खोल देगी लेकिन सच ज्यादा दिन नहीं छिपता। अब इस तस्वीर की बदौलत मुनव्वर की शादी का सच भी बाहर आ ही गया। दरअसल, अब कॉमेडियन ने अपने बेटे के साथ एक फोटो पोस्ट की है। अपने बेटे को बर्थडे विश करते हुए वो पोज दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 Review: सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी ही नहीं… चुनावी क्लाइमेक्स भी बेहतरीन

वेडिंग रिंग ने रिवील की सच्चाई

हालांकि, इस फोटो में उनके लेफ्ट हैंड में आपको एक रिंग नजर आ जाएगी। इसे देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मुनव्वर फारुकी की वेडिंग रिंग हो सकती है। दरअसल, अब तक उनकी किसी भी तस्वीर में ऐसी कोई रिंग नजर नहीं आ रही थी। अचानक कॉमेडियन की शादी की खबरें आईं और अब उनके हाथ में ये रिंग दिख गई। ऐसे में इसे देखते ही फैंस के मन में यही ख्याल आ रहा है कि वो अब अपनी वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट कर रहे हैं। हालांकि, उनके चाहने वाले अभिओ भी मुनव्वर फारुकी के चुप्पी तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Munawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement