whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui नहीं तो कौन बनेगा Bigg Boss 17 का विनर? लेटेस्ट प्रोमो ने दिया हिंट

Bigg Boss 17 Finale, Munawar Faruqui: बिग बॉस के 17वें सीजन के विनर का नाम जानने के लिए हर कोई बेसब्री से फिनाले का इंतजार कर रहा है।
07:04 AM Jan 25, 2024 IST | Nancy Tomar
munawar faruqui नहीं तो कौन बनेगा bigg boss 17 का विनर  लेटेस्ट प्रोमो ने दिया हिंट
Bigg Boss 17 का Final Prediction। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Bigg Boss 17 Finale, Munawar Faruqui: टेलीविजन के मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' के फिनाले में अब बेहद कम समय रह गया है। जल्द ही शो को उसके 17वें सीजन का विनर मिल जाएगा और इसी के साथ दर्शकों का इंतजार भी खत्म हो जाएगा। जी हां, 'बिग बॉस' के 17वें सीजन के विनर का नाम जानने के लिए दर्शकों भी बेकरारी से फिनाले का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं, अगर शो के विनर की बात करें तो सभी अपने चहेते कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि विनर की रेस में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा शामिल है। हालांकि शो का विनर कौन होगा ये तो फिनाले के दिन ही पता लगेगा?

यह भी पढ़ें- प्रीति जिंटा के साथ काम करेंगे Sunny Deol, स्टूडियो के बाहर नजर आईं एक्ट्रेस

नया प्रोमो आया सामने

इस बीच फिनाले से पहले द खबरी ने अपने एक्स पर 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो को शेयर किया है, जिसको देखकर लग रहा है कि इस सीजन की विनर मनारा चोपड़ा भी हो सकती है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, दरअसल, सामने आए लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिग बॉस मनारा की खूब तारीफ करते हैं। साथ ही कहते हैं कि एक रिश्ता था जो हर रोज गहरा होता गया और वो था आपको दर्शकों के साथ। इसके आगे बिग बॉस ने कहा कि मुझे लगता है कि आप अब दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं।

कौन होगा बिग बॉस का विनर?

इस प्रोमो वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही मनारा के जीतने के कयास लगा रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य प्रोमो वीडियो में बिग बॉस मुनव्वर की शायरी बोलते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो