whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui को कांटे की टक्कर दे रहे ये 5 कंटेस्टेंट्स, कौन होगा Bigg Boss 17 का विनर?

Bigg Boss 17, Munawar Faruqui: जैसे-जैसे शो का फिनाले आ रहा है, तो विनर को लेकर लोगों की चर्चा बढ़ती जा रही है।
01:16 PM Jan 21, 2024 IST | Nancy Tomar
munawar faruqui को कांटे की टक्कर दे रहे ये 5 कंटेस्टेंट्स  कौन होगा bigg boss 17 का विनर
कौन होगा शो का विनर। फोटो आभार- सोशल मीडिया

Bigg Boss 17, Munawar Faruqui: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में हर रोज कोई ना कोई नया ट्विस्ट सामने आ रहा है, जो लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। अब शो के घर में सिर्फ 6 सदस्य रह गए हैं। इनमें मन्नारा, अभिषेक, मुनव्वर, विकी, अंकिता और अरुण हैं।

इन सभी लोगों में शो की ट्रॉफी के लिए कांटे की टक्कर चल रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इस बार 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी होने वाले हैं। ऐसे में लोगों में शो के विनर को जानने की बेचैनी है।

यह भी पढ़ें- ‘ये गलत है…’, Deepfake वीडियो बनने वाले शख्स की गिरफ्तारी पर बोलीं Rashmika Mandanna

शो के विनर का लोगों को बेसब्री से इंतजार

जैसे-जैसे 'बिग बॉस 17' का फिनाले पास आ रहा है। शो के विनर को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है। लोगों वो बेसब्री से शो के विनर का इंतजार है। ऐसे में अब फिनाले से पहले सोशल मीडिया पर चर्चा है कि मुनव्वर शो के विनर हो सकते हैं। हालांकि अभी घर में मुनव्वर को टक्कर देने के लिए विकी, अंकिता, मन्नारा, अभिषेक और अरुण हैं। इनमें भी अंकिता और मुनव्वर के बीच जबरदस्त टक्कर है। ऐसे में सभी अपने-अपने फेवरेट को शो का विनर बता रहे हैं।

मुनव्वर की बड़ी फैन फॉलोइंग

हालांकि अगर फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो मुनव्वर फारूकी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि मुनव्वर को इंस्टाग्राम पर 10.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं, अगर अंकिता की बात की जाए तो उन्हें इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इस तरह से देखा जाए तो मुनव्वर की बड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में ईशा ने अंकिता को शो के विनर की हकदार बताया है।

कब होगा फिनाले?

बता दें कि इस बार शो का फिनाले 28 जनवरी को होगा, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। शो की ट्रॉफी जीनते के लिए घर मे मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स जी जान लगा रहे हैं। अब वक्त ही बताएगा कि कौन होगा 'बिग बॉस 17' का असली विनर?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो