whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui ने सरेआम उड़ाया Ex Aysha Khan का मजाक! फैंस के सामने कह डाली ऐसी बात

Munawar Faruqui Funny Comment On Ex Ayesha Khan: बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी और आयशा खान की कंट्रोवर्सी जगजाहिर है। दोनों ने शो से निकलने के बाद भले ही एक-दूसरे से कॉन्टेक्ट न रखा हो लेकिन दोनों ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाते हैं।
11:39 AM Apr 03, 2024 IST | Jyoti Singh
munawar faruqui ने सरेआम उड़ाया ex aysha khan का मजाक  फैंस के सामने कह डाली ऐसी बात
Munawar Faruqui Funny Comment On Ex Ayesha Khan

Munawar Faruqui Funny Comment On Ex Ayesha Khan: स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) कभी किसी कंट्रोवर्सी तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में बने रहते हैं। अब एक बार फिर मुनव्वर चर्चा में आ गए हैं, जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Ayesha Khan) हैं। जाहिर है कि बिग बॉस के दौरान आयशा ने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री ली थी, जहां उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर आरोप लगाते हुए काफी कीचड़ उछाला था। अब कॉमेडियन ने आयशा का सरेआम मजाक उड़ाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फैंस ने कॉमेडियन से ली फिरकी

बता दें कि मुनव्वर फारूकी जहां भी जाते हैं, फैंस आयशा खान का नाम लेकर उनसे फिरकी लेते ही रहते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा फिर देखने को मिला जब कॉमेडियन हाल ही में हैदराबाद के एक इवेंट को अटेंड करने पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद उनके फैंस ने शानदार वेलकम किया और कॉमेडियन से शायरी सुनाने की रिक्वेस्ट की। मुनव्वर फारूकी ने भी अपने फैंस को एंटरटेन करते हुए शायरी सुनाई।

यह भी पढ़ें: जब Priyanka Chopra की भाभी बनते-बनते रह गईं इशिता और कनिका, जानें क्यों नहीं बनी थी बात?

आयशा खान पर कही ये बात

इवेंट के दौरान भीड़ ने मुनव्वर फारूकी को आयशा खान का नाम लेकर चिढ़ाना शुरू कर दिया और उसने मजे लेने लगे। वहीं जैसे ही मुनव्वर के कानों में आयशा का नाम पड़ा तो कॉमेडियन अपनी हंसी रोक नहीं पाए। उन्होंने पहले तो पॉज लिया और फिर बोले, 'बेली डांस नहीं आता है मेरे को। मेरे को सिर्फ शायरी आती है। वो मैंने आपको सुना दी है।'

आयशा ने लगाए थे आरोप

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' के दौरान आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर टू टाइमिंग का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि कॉमेडियन ने नाजिला खान के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्हें क्लोजर नहीं दिया और उनके साथ डेटिंग की थी। आयशा ने यह भी आरोप लगाया था कि नाजिला का मुनव्वर के साथ ब्रेकअप हो चुका है लेकिन शो में उन्होंने इस बात का छिपाए रखा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो