खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sana Makbul को कभी डेट कर चुके हैं Bigg Boss विनर, OTT खिताब जिताने में निभाया अहम रोल

Munawar Faruqui Dating Rumors: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अब दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस बीच उनकी डिंपल गर्ल के चर्चे फिर शुरू हो गए हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं ये डिंपल गर्ल?
10:37 AM Aug 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Sana Makbul.

Munawar Faruqui Dating Rumors: 'बिग बॉस 17' के विनर रह चुके मुनव्वर फारूकी अपनी कॉमेडी और शायरी से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। जब मुनव्वर ने कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' किया था, उस वक्त उनका नाम सोशल मीडिया स्टार अंजलि सिंह के साथ जुड़ा। इसके बाद जब मुनव्वर बिग बॉस में पहुंचे तो पता चला कि वो नाजिला सिताशी को डेट कर रहे थे हालांकि उन्होंने सभी से झूठ बोला कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। इसी के साथ शो में आईं आयशा खान ने भी मुनव्वर पर टू टाइमिंग करने का आरोप लगाया।

आयशा ने बताया था कि कॉमेडियन ने नाजिला के साथ रहते हुए उन्हें डेट किया। इस बीच मुनव्वर ने शो के दौरान आयशा से खुद डिंपल गर्ल का जिक्र किया था। कयास लगाए गए थे कि कॉमेडियन डिंपल गर्ल को डेट कर रहे हैं। बता दें कि ये डिंपल गर्ल कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल थीं।

मुनव्वर के लिए कपड़े भेजती थीं सना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच बिग बॉस हाउस में काफी लड़ाई-झगड़ा हुआ था। इस दौरान मुनव्वर ने एक डिंपल गर्ल के बारे में चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि एक डिंपल वाल ने सलाम भिजवाया है। उनके लिए शो में कपड़े भी भेजे हैं। ऐसे में आयशा को पहले समझ नहीं आता है कि वो मुनव्वर किस लड़की के बारे में बात कर रहे हैं। आयशा मुनव्वर से पूछती हैं कि क्या वो नाजिला के बारे में बात कर रहे हैं। इस पर कॉमेडियन मना कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: टाइटैनिक एक्टर के साथ जानलेवा हादसा, गर्लफ्रेंड संग बोट पर कर रहे थे एन्जॉय

मुनव्वर ने फिर किया पुरानी बात का जिक्र

हाल ही में मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने फिर से पुरानी बातों का जिक्र किया। शो के दौरान कॉमेडियन अरमान मलिक से कहते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि 'बिग बॉस 17' के दौरान घर में उनके लिए कपड़े कौन भिजवाता था। ये सुनते ही सना मकबूल हंस पड़ती हैं। इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि मुनव्वर के कपड़े सना ही भिजवाती थीं।

सना मकबूल ने नहीं दिया जवाब

इन खबरों के बीच जब फ्री प्रेस जर्नल ने सना मकबूल से पूछा कि क्या वहीं मुनव्वर फारूकी की मिस्ट्री डिंपल गर्ल हैं, जिसका जिक्र बिग बॉस 17 में हुआ था? इस पर सना ने अपने डिंपल दिखाकर स्माइल की और कहा कि मुझे नहीं पता आप मुनव्वर से पूछ लीजिए। एक्ट्रेस का यह जवाब सुनकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वही थीं जो मुनव्वर के लिए शो में कपड़े फेज रही थीं। दोनों की डेटिंग की खबरें भी आई थीं। खैर इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो मुनव्वर फारूकी और सना मकबूल ही जानती होंगी।

Open in App Tags :
Munawar FaruquiSana Makbul