चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस बीमारी से जूझ रहे Munawar Faruqui? एक महीने में दूसरी बार हॉस्पिटल में एडमिट हुए Bigg Boss 17 के विनर

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui Hospitalized) फिर से अस्पताल में भर्ती हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो भी जमकर वायरल हो रही है। साथ ही फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
07:00 AM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Munawar Faruqui
Advertisement

Munawar Faruqui: स्टैंडअप-कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui Hospitalized) फिर से चर्चा में बने हुए हैं। साथ ही मुनव्वर के फैंस भी चिंता में हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं। दरअसल, बीते दिन फिर से मुनव्वर फारूकी को अस्पताल में एडमिट कराया गया। जी हां, एक महीने में ऐसा दूसरी बार है कि जब बिग बॉस 17 के विनर को दूसरी बार अस्पताल जाना पड़ा है। जैसे ही मुनव्वर के फैंस को इस खबर का पता लगा तो सभी उनके ठीक होने की दुआ करने लगे। इतना ही नहीं बल्कि अस्पताल से मुनव्वर की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

Advertisement

फिर बिगड़ी मुनव्वर की तबीयत

बता दें कि बीते दिन यानी 24 मई को मुनव्वर फारूकी के एक करीबी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने मुनव्वर फारूकी को अस्पताल के बेड पर बेसुध हालत में लेटे हुए देखा जा सकता है। जैसे ही मुनव्वर की फोटो सामने आई तो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही GET WELL SOON MUNAWAR ट्रेंड भी होने लगा। फैंस मुनव्वर के लिए दुआ कर रहे हैं।

Munawar Faruqui

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटो

बता दें कि अप्रैल 2024 में भी मुनव्वर की तबीयत बिगड़ी थी। तब भी इंटरनेट पर एक फोटो सामने आई थी, जिसमें उनके हाथ पर ड्रिप लगी नजर आ रही थी। वहीं, अब फिर से मुनव्वर को अस्पताल में एडमिट देखा गया तो लोगों के मन में सवाल उठने लगे कि आखिर मुनव्वर को ऐसा क्या हुआ है, जो एक ही महीने में उन्हें दो बार हॉस्पिटल जाना पड़ा। रिपोर्ट्स की मानें को उन्हें intenstine infection हुआ है।

Advertisement

फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की दुआ

फैंस को उम्मीद है कि मुनव्वर जल्दी ही ठीक होंगे और खुद अपना हेल्थ अपडेट शेयर करेंगे। बता दें कि अप्रैल में भी जब मुनव्वर की तबीयत खराब होने की खबर आई थी, तब भी ये पता नहीं लगा था कि मुनव्वर को क्या हुआ है। हालांकि फैंस ने तब भी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की थी। बता दें कि उस वक्त भी मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ‘नजर लग गई।’

यह भी पढ़ें- वो देखो अम‍िताभ बच्‍चन! जब Firoz Khan के पीछे चल देती थी भीड़; जानें 27 साल का सफर

Advertisement
Tags :
bigg boss 17bigg boss 17 winnerMunawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement