चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munawar Faruqui ने दूसरी शादी की ऑफिशियल! वायरल हो चुकीं हनीमून की तस्वीरें

Munawar Faruqui Wedding Official: मुनव्वर फारुकी की शादी को अब लगता है सोशल मीडिया पर कंफर्म कर दिया है। न्यूली मैरिड कपल अब इस रिश्ते को दुनिया के सामने फ्लॉन्ट करने के लिए तैयार है। दोनों अब खुलकर दुनिया के सामने एक-दूसरे पर प्यार बरसा रहे हैं।
01:53 PM Jun 03, 2024 IST | Ishika Jain
Munawar Faruqui Wedding Official
Advertisement

Munawar Faruqui Wedding Official: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की दूसरी शादी की खबरों ने फैंस को बेचैन कर रखा है। अभी तक कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं जिन्हें मुनव्वर फारुकी और उनकी दूसरी पत्नी मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के रिसेप्शन का बताया जा रहा है। फिर भी कॉमेडियन की कुछ फीमेल फैंस हैं जो ये मानने को तैयार नहीं है कि मुनव्वर ने एक बार फिर शादी कर ली है। ये सभी लगता है तभी इस बात पर यकीन करेंगे जब खुद मुनव्वर फारुकी अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

Advertisement

मुनव्वर ने शादी को कर दिया कन्फर्म?

लगता है अब फैंस का ये इंतजार भी खत्म हो गया है। मुनव्वर फारुकी ने अब अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने अपनी दूसरी शादी की बात अब दुनिया के सामने मान ली है। मुनव्वर के 2 पोस्ट इंटरनेट पर छाए हुए हैं। एक तो इतना खास है कि कॉमेडियन के फैंस को यकीन हो जाएगा कि उनकी दूसरी शादी हो गई और उनकी फीमेल फैंस का दिल टूट जाएगा। वहीं, दूसरे पोस्ट में मुनव्वर फारुकी की शेरों शायरी देखने को मिल रही है।

दूसरी पत्नी ने लुटाया मुनव्वर फारुकी पर प्यार

इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे पर लुटा रहे प्यार

बता दें, हाल ही में मुनव्वर फारुकी के बैक टू बैक 2 दो शोज हुए हैं। उनकी स्टैंडप कॉमेडी लोगों की इतनी पसंद आई कि पहले तो उनके शो हूटिंग से शुरू हुए और स्टैंडिंग ओवेशन पर खत्म हुए। ऐसे में उनकी कथित दूसरी पत्नी ने इस शो से मुनव्वर की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की और लिखा, 'तुम पर गर्व है।' इसके साथ ही मेहजबीन ने हार्ट इमोजी भी बनाया है और एक रोमांटिक गाना भी लगाया है। फिर कॉमेडियन ने इस स्टोरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिशेयर भी किया। इतना ही नहीं अब मुनव्वर ने अपने दिल की बात भी लिख दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मां के प्यार में हदें की पार, Prateik Babbar ‘साड़ी’ पहन पहुंच गए Cannes

शायरियों में हुआ मोहब्बत का इजहार

उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर कहा,  'ना जाने कैसा सजदों में शोर है, तेरे बाद महफिलें खामोश हैं। हम दोनों हूबहू एक जैसे हैं, मैं कहता उसका, वो कहती मेरा दोष है।' अब इस रोमांटिक शायरी के जरिए मुनव्वर बताना चाहते हैं कि वो और मेहजबीन एक जैसे ही हैं। हालांकि, उन्होंने कहीं भी अपनी बेगम का नाम नहीं लिया। लेकिन उनके इस पोस्ट को अब मेहजबीन से ही जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा लगता है जल्द ही ये दोनों साथ में अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कर देंगे।

Advertisement
Tags :
Munawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement