whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'हमारे पीछे हमारे मामा नहीं हैं', Laughter Chefs में Munawar ने Krushna पर कस दिया तंज

Munawar Faruqui Roasted Krushna Abhishek in Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' में मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक पर मामा गोविंदा को लेकर तंज कसा है। चलिए आपको बताते हैं मुनव्वर फारूकी ने क्या कुछ कहा।
05:36 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
 हमारे पीछे हमारे मामा नहीं हैं   laughter chefs में munawar ने krushna पर कस दिया तंज
Munawar Faruqui Roasted Krushna Abhishek in Laughter Chefs

Munawar Faruqui Roasted Krushna Abhishek in Laughter Chefs: कलर्स के रिएलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' में इन दिनों दर्शकों को काफी ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट्स एक दूसरे का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं जिससे ऑडियंस को काफी मजा आ रहा है। अब हाल ही में शो पर 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी पहुंचे, जिन्होंने अपनी कॉमेडी से कंटेस्टेंट्स को जमकर रोस्ट किया। मुनव्वर के आने से शो में चार चांद लग गए। इसी बीच मुनव्वर फारूकी ने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को भी लपेट लिया। मुनव्वर ने कृष्णा के नहले पे अपना दहला चला। क्या रहा पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा को किया रोस्ट 

दरअसल शो में आए मुनव्वर ने जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ जमकर फ्लर्ट किया। वहीं शो के कंटेस्टेंट्स को मुनव्वर फारूकी ने रोस्ट किया। शो के एक प्रोमो में नजर आ रहा है कि मुनव्वर फारूकी को कृष्णा अभिषेक कहते नजर आ रहे हैं कि मुनव्वर कैसा लग रहा है मेहनत करके, बिग बॉस में आपने कोई मेहनत की नहीं। अब कृष्णा ने हंसी-हंसी में ही मुनव्वर पर तंज कसा था तो मुनव्वर फारूकी भला कैसे पीछे रह जाते। कृष्णा अभिषेक को तुरंत मुनव्वर फारूकी ने जवाब दे दिया और कहा कि हमें मेहनत करनी पड़ती है, हमारे पीछे हमारा मामा नहीं है। मुनव्वर की इस बात पर कृष्णा अभिषेक समेत सभी कंटेस्टेंट्स जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

मुनव्वर फारूकी ने अंकिता को किया रोस्ट 

मुनव्वर फारूकी यहीं नहीं रुके, इसके बाद वो टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भी रोस्ट करते हुए नजर आए। मुनव्वर ने अंकिता के लिए कहा कि वो अच्छी एक्टर तो है ही लेकिन उससे कही ज्यादा अच्छी बीवी है। ये बात सुनकर पहले तो अंकिता बहुत खुश हो जाती हैं लेकिन इसके अगली ही लाइन में मुनव्वर कहते हैं कि वो डायलॉग्स भूल जाती है लेकिन तंज कसना कभी नहीं भूलती। इसके अलावा वो विक्की जैन के बारे में भी मजाक करते हुए नजर आए।

विक्की जैन को लेकर क्या बोले मुनव्वर?

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर फारूकी विक्की को भी अपना शिकार बनाते हुए नजर आए। मुनव्वर फारूकी ने विक्की के बारे में कहा कि जन्नत जुबैर के 50 मिलियन फॉलोअर्स हैं और विक्की जैन के बैंक अकाउंट में 50 मिलियन हैं, बस फर्क इतना है कि जन्नत जुबैर ने वो 50 मिलियन अपनी मेहनत से कमाए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो