चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munawar Faruqui ने चोरी छिपे कर ली दूसरी शादी? कौन है कॉमेडियन की नई दुल्हन?

Munawar Faruqui Second Wedding: मुनव्वर फारूकी के फैंस के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद उन्हें जोरदार झटका लग सकता है। कहा जा रहा है कि एक बार फिर कॉमेडियन ने निकाह कर लिया है। इतना ही नहीं अब उनकी दूसरी बीवी को लेकर भी जानकारी मिल गई है।
12:39 PM May 27, 2024 IST | Ishika Jain
Munawar Faruqui Second Wedding
Advertisement

Munawar Faruqui Second Wedding: पॉपुलर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। हाल ही में जानकारी मिली थी कि मुनव्वर फारूकी की तबीयत खराब है और वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं। दरअसल, मुनव्वर फारूकी को इंटेस्टाइन इन्फेक्शन हुआ था जिसके बाद उन्होंने खुद फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया था। वहीं, अब मुनव्वर फारूकी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कॉमेडियन ने एक बार फिर सीक्रेट वेडिंग कर ली है।

Advertisement

मुनव्वर ने की सीक्रेट मैरिज?

मुनव्वर फारूकी की सीक्रेट मैरिज की खबर सुनकर वाकई फैंस हैरान रह जाएंगे। कॉमेडियन अभी तो हॉस्पिटल में थे और अब अचानक उनकी सीक्रेट वेडिंग की खबर कहां से आ गई ये वाकई शॉकिंग है। लेकिन अब कॉमेडियन के किसी करीबी ने खुद उनकी दूसरी शादी को लेकर जानकारी दी है। कहा जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी चाहते थे कि इस शादी के बारे में लोगों को पता न चले इसलिए इसे एक राज ही रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के करीबी रिश्तेदार ही इस शादी में शामिल हुए थे।

मुनव्वर की शादी में मेहमान बनकर पहुंची हिना खान?

साथ ही मुनव्वर फारूकी के कुछ खास दोस्तों के भी शादी में शामिल होने की खबरें सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी अपने दोस्त मुनव्वर फारूकी की शादी का हिस्सा बनी थीं और उन्होंने इस वेडिंग से एक फोटो भी पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने 'मेरे यार की शादी है' वाला म्यूजिक भी लगाया था। अब जिसने ये खबर मीडिया को दी है उस सूत्र का कहना है कि ये एक इंटिमेट वेडिंग थी। 10-12 दिन पहले मुनव्वर फारूकी ने निकाह किया है। 26 मई को मुनव्वर और उनकी दूसरी पत्नी ने मुंबई में आईटीसी ग्रैंड मराठा में अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया है।

मुनव्वर फारूकी की शादी का मिला सबूत

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की प्री वेडिंग का इनविटेशन कार्ड लीक! 28 नहीं तो किस डेट से शुरू होंगे फंक्शन?

कौन है मुनव्वर फारूकी की दुल्हन?

लेकिन मुनव्वर फारूकी के आदेश के मुताबिक उनके निकाह की फोटोज सोशल मीडिया पर नहीं आ सकीं। हालांकि, एक तस्वीर सामने आई है जिसमें M और M के निकाह की जानकारी दी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर की नई दुल्हन का नाम मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) है और वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। हालांकि, अभी तक मुनव्वर फारूकी ने इन रूमर्स पर रिएक्ट नहीं किया है और न ही ऐसी कोई अनाउंसमेंट की है। ऐसे में मुनव्वर फारूकी के दूसरे निकाह की खबरों को कन्फर्म नहीं किया जा सकता।

Advertisement
Tags :
Hina KhanMunawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement