whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui की वेब सीरीज की First Copy रिलीज, यूजर्स ने बताया कैसा है टीजर?

Munawar Faruqui, First Copy Teaser: मुनव्वर फारुकी ने ईद के खास मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। मुनव्वर की पहली वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि यूजर्स का 'फर्स्ट कॉपी' पर कैसा रिएक्शन है?
03:53 PM Apr 11, 2024 IST | Nancy Tomar
munawar faruqui की वेब सीरीज की first copy रिलीज  यूजर्स ने बताया कैसा है टीजर
First Copy

Munawar Faruqui, First Copy Teaser: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी अपनी आने वाली वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं, अब ईद के खास मौके पर मुनव्वर ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा भी दे दिया है। जी हां, आज यानी 11 मार्च को मुनव्वर की अपकमिंग सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर रिलीज हो गया है, जो फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है।

'फर्स्ट कॉपी' का टीजर आउट

मुनव्वर फारुकी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 'फर्स्ट कॉपी' के टीजर का जारी किया है। 'फर्स्ट कॉपी' के एक मिनट 43 सेकंड के टीजर में आप देख सकते हैं कि कैसे मुनव्वर बेहद सस्पेंस के साथ अपने किरदार को निभा रहे हैं। साथ ही टीजर में मुनव्वर का स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि इस टीजर को मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है कि ईद मुबारक।

यूजर्स ने की तारीफ

वहीं, अब लोगों को भी 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर खूब पसंद आ रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि मुनव्वर की वेब सीरीज जल्द ही आने वाली है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मुनव्वर ने बता दिया है कि 'फर्स्ट कॉपी' कोई गाना नहीं बल्कि वेब सीरीज है। तीसरे यूजर ने लिखा कि 'फर्स्ट कॉपी' में मुनव्वर का किलर लुक नजर आ रहा है।

मुनव्वर की पहली वेब सीरीज

एक और यूजर ने लिखा कि इसकी उम्मीद नहीं थी अब तो मजा आएगा। एक और यूजर ने कमेंट किया कि मुनव्वर की पहली वेब सीरीज का लुक देख मजा आ गया। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब 'फर्स्ट कॉपी' के टीजर पर कर रहे हैं। फैंस में 'फर्स्ट कॉपी' के लिए एक अलग ही एक्साइटमेंट नजर आ रही है। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीम आई है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने दी फैंस को ईदी, अगली फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल से उठा पर्दा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो