होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Laughter Chefs के सीजन 2 में होंगे Munawar Faruqui? आखिरी एपिसोड में मिला सबसे बड़ा हिंट

Munawar Faruqui in Laughter Chefs Season 2: 'लाफ्टर शेफ्स' के नए सीजन में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में बड़ा हिंट मिला है।
08:21 PM Oct 05, 2024 IST | Himanshu Soni
Munawar Faruqui in Laughter Chefs Season 2
Advertisement

Munawar Faruqui in Laughter Chefs Season 2: कलर्स के रिएलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' ने करीब 3 महीने तक ऑडियंस को काफी एंटरटेन किया। दर्शकों को शो ने काफी हंसाया है और यही वजह है कि अब जब शो का फाइनल एपिसोड भी ऑन एयर हो चुका है, फैंस शो को अभी से ही मिस करने लगे हैं। शो ने टीआरपी में इतना ज्यादा कमाल कर दिखाया कि सेलेब्स का भी एक दूसरे के साथ परिवार बन गया। पूरी टीम फैमिली की तरह ही शो की शूटिंग करने लगी थी। अब जब शो खत्म हो गया है तो इसके नए सीजन को लेकर भी बड़ा हिंट मिल गया है।

Advertisement

भारती ने पहले ही नए सीजन का किया ऐलान

शो की होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह ने पहले ही अपने यूट्यूब व्लॉग में बता दिया है कि शो को दिसंबर में फिर से शूट किया जाएगा। भारती ने अपने वीडियो में बताया कि फिलहाल बिग बॉस 18 के शुरू होने के चलते शो पर ब्रेक लग गया है लेकिन जैसे ही मेकर्स के पास टाइम स्लॉट आ जाएगा फिर से इस कॉमेडी शो की शुरुआत हो जाएगी। हालांकि शो की कास्ट को लेकर भारती ने कहा कि वो सभी को बहुत ज्यादा मिस करेंगी। यानी कहीं ना कहीं भारती सिंह तो शो के नए सीजन में रहेंगी ही लेकिन बाकी किसी कंटेस्टेंट या चेहरे के बारे में पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। देखा जाए तो शो में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोट-पोट कर रहे थे लेकिन नए सीजन में कौन रहेगा, कौन होगा रिप्लेस, इस पर से तो पर्दा दिसंबर में ही उठ पाएगा।

नए सीजन में होगी मुनव्वर फारूकी की एंट्री? 

शो को जिस तरह से खत्म किया गया है वो अपने आप में ही काफी हिंट देकर जा रहा है। दरअसल शो के आखिरी एपिसोड में कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारूकी पहुंचे थे। यहां मुनव्वर ने कंटेस्टेंट्स को जमकर रोस्ट किया। मुनव्वर ने अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएगा, जिस दौरान उन्होंने कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी जैसे मंझे हुए कॉमेडियन्स को भी नहीं छोड़ा और उनपर भी तंज कसा।

Advertisement

एपिसोड के आखिर में सभी सेलेब्स को एक बोर्ड मीटिंग करते हुए दिखाया जाता है, जिसमें सभी से शो में क्या-क्या बदलाव कर सकते हैं ये सवाल पूछा गया था। इस दौरान सभी ने अपनी-अपनी तरफ से मजेदार जवाब दिए। जब मुनव्वर फारूकी से पूछा गया तो उन्होंने हंसते-हंसते कहा कि शो पर अब नए चेहरे लाने की जरूरत है। कॉमेडियन के इस जवाब के बाद सभी कंटेस्टेंट्स उनके पीछे उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं। बस यही पर शो को खत्म कर दिया गया है, साथ ही नीचे टू बी कंटिन्यू भी लिखा आता है।

यह भी पढ़ें: Amar Prem Ki Prem Kahani Review: सीरियस मुद्दे में भी फालतू कॉमेडी, कहानी में लॉजिक नहीं सिर्फ मिलेगा टॉर्चर

Open in App
Advertisement
Tags :
Laughter Chefs
Advertisement
Advertisement