होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मैंने अपने सपनों को कुचल दिया... Munjya एक्टर ने कास्टिंग काउच पर शेयर किया दर्दभरा एक्सपीरियंस

Abhay Verma Share Casting Couch Experience: फिल्म 'मुंज्या' में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके एक्टर अभय वर्मा ने हाल ही में कास्टिंग काउच पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।
09:11 AM Oct 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Abhay Verma.
Advertisement

Abhay Verma Share Casting Couch Experience: हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' से पॉपुलर हुए एक्टर अभय वर्मा अब इंडस्ट्री में अपनी सफल पहचान बना चुके हैं। हालांकि 'मुंज्या' से पहले उन्हें मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में भी देखा जा चुका है। हालांकि बहुत कम लोगों को पता है कि फिल्मों में आने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उन्हें फिल्म इंडस्ट्री को टाटा-बाय कहना पड़ गया था क्योंकि वो अपने सपनों को कास्टिंग काउच की शर्त पर नहीं पूरा करना चाहते थे।

Advertisement

इस बात का खुलासा उन्होंने मीडिया से बातचीत में किया था। अभय वर्मा ने बताया कि जब वो पहली बार एक्टिंग के लिए मुंबई आए थे, तब करियर की शुरुआत में ही उन्हें पहली बार 'ना' का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि ये वो वक्त था, जब उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था।

कास्टिंग काउच पर कही ये बात

बता दें कि अभय वर्मा ने बज्जूका इवेंट्स से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि जब पहली बार वो मुंबई में काम पाने के लिए घर से निकले तो उनकी पहली मीटिंग ही काफी अजीब रही। जब उनसे मुंबई में उनके वर्क एक्सपीरियंस को लेकर सवाल पूछा गया तब अभय ने कहा, 'मेरी पहली मीटिंग ही मुंबई में ऐसी थी कि सोचो कोई लड़ता पानीपत से आया है, अपने कल्चर और साफ दिल को लेकर। उस वक्त मुझे अहसास हुआ कि ये इंसान मुझसे काम की बात नहीं कर रहा है। ये कुछ और चाहता है।'

Advertisement

दोबारा मुंबई जाने का बनाया प्लान

अभय वर्मा ने बताया, 'पहली मीटिंग में मुझे इतना डर लग गया था कि मैं वापस अपने घर पानीपत लौट आया। मुझे लगा कि शायद ये शहर मेरे लिए नहीं है, न ही ये सपना मेरे लिए है। इसलिए मैंने अपने सपनों को कुचल दिया। हालांकि मुझे कुछ दिन बाद एहसास हुआ कि मैं कुछ क्रिएटिव करना चाहता था। मैंने ठान लिया था कि मैं अपने सपनों का रिमोट किसी और के हाथ में नहीं दूंगा। मैं लोगों को खेलने और चैनल बदलने का कंट्रोल क्यों दूं? इसके बाद मैंने फैसला किया कि मैं मुंबई वापस लौटूंगा। इसके बाद मैं मुंबई वापस आ गया और मुझे खुद में कुछ बदलाव नजर आए। मैं एक नई ताकत के साथ मुंबई वापस आ गया।'

यह भी पढ़ें: Devara BO Collection: जूनियर एनटीआर ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, 5वें दिन RRR को दी पटखनी

मैंने कभी शॉर्टकट नहीं लिया

इसके बाद जब अभय वर्मा से पूछा गया कि क्या आप कभी फर्जी फोटोशूट के चक्करों में फंसे हैं? इसका जवाब देते हुए अभय ने कहा, 'ऐसा मुंबई में बहुत होता है। कुछ लोग बोलते हैं कि आप हमें ऐसे फीस दे दो और अगला रोल आपका ही है। हालांकि मुझे एहसास हुआ कि ऐसा हो नहीं सकता है। आप टैलेंटेड हो या नहीं.. कोई इंसान आपको कितना ही रोल दिला देगा। मैंने ऐसे शॉर्टकट लेने की कभी सोची नहीं। मुझे स्टेप टू स्टेप आगे बढ़ने में विश्वास रहा है।'

ट्रांसजेंडर के लुक में आ चुके नजर

गौरतलब है कि अभय वर्मा को 'मुंज्या' के अलावा लिटिल थिंग्स और मन बैरागी जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। इसमें उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा अभय वर्मा ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरी थी। बता दें कि उनकी ये फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम 'सफेद' था। इस फिल्म में उनका किरदार और लुक काफी टफ था, जिसे दर्शकों ने भी काफी सराहा था।

वहीं 'मुंज्या' की बात करें तो इस फिल्म में अभय वर्मा एक्ट्रेस शरवरी वाघ के साथ नजर आए थे। फिल्म की कहानी मुंज्या नाम के एक शैतान पर बेस्ड थी, जो अपने बचपन के प्यार से शादी करने के लिए अभय वर्मा के पीछे पड़ जाता है, और उसे ये जिम्मेदारी देता है कि वो उस लड़की को खोजकर उसके पास लाए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

Open in App
Advertisement
Tags :
abhay verma
Advertisement
Advertisement