whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘मुंज्या’ एक्ट्रेस क्या सच में कैटरीना के देवर को कर रहीं डेट? शरवरी ने खोला रिश्ते का राज

Sharvari Wagh on Dating Sunny Kaushal: बॉलीवुड की 'मुंज्या' एक्ट्रेस यानी कि शरवरी वाघ अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। शरवरी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सनी कौशल को डेट करने की खबरों पर रिएक्शन दिया है। आखिर क्या कुछ कहा है शरवरी ने चलिए आपको बताते हैं।
03:56 PM Jul 04, 2024 IST | Himanshu Soni
‘मुंज्या’ एक्ट्रेस क्या सच में कैटरीना के देवर को कर रहीं डेट  शरवरी ने खोला रिश्ते का राज
Sharvari Wagh on Dating Sunny Kaushal

Sharvari Wagh on Dating Sunny Kaushal: शरवरी वाघ इन दिनों सातवे आसमान पर हैं। शरवरी की फिल्म 'मुंज्या' के सुपरहिट होने के बाद वो सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। 'मुंज्या' के अलावा शरवरी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'महाराज' में भी अपने अभिनय का जादू बिखेर रही हैं। इसी बीच शरवरी ने पहली बार सनी कौशल को डेट करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वैसे तो सनी कौशल और शरवरी वाघ के बीच डेटिंग की खबरें काफी आम हो गई हैं लेकिन अब इस पर शरवरी ने एक इंटरव्यू में बात की है।

सनी के साथ डेटिंग पर शरवरी का रिएक्शन

शरवरी वाघ ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए कहा कि फिल्मों में काम करने के साथ-साथ डेटिंग की खबरें उड़ना तो लाजमी ही है। इस बारे में शरवरी हंसते हुए कहती हैं कि वो काफी टाइम से अपने और सनी की डेटिंग की खबरें सुन रही हैं। और अब कह-कहकर थक चुकी हैं कि सनी उनके काफी अच्छे दोस्त हैं।

सनी की फैमिली की करीबी हैं शरवरी

आपको बता दें शरवरी और सनी को काफी बार मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया है। शरवरी सनी की फैमिली की बहुत करीबी हैं। वो अक्सर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देती हैं। शरवरी फैमिली फ्रेंड होने के अलावा सनी की काफी अच्छी दोस्ती भी हैं। शरवरी ने ये भी कहा कि दोस्त बनाने के मामले में वो काफी लकी रही हैं। बॉलीवुड में उनके काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्होंने कहा- जब आप फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हो तो काम के साथ-साथ आपके दोस्त भी बन जाते हैं और सनी उनके काफी अच्छे दोस्त हैं।

Sharvari Wagh on Dating Sunny Kaushal

Sharvari Wagh on Dating Sunny Kaushal

2021 में किया फिल्मी डेब्यू

आपको बता दें अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2020 में वेब सीरीज 'द फॉरगोटन आर्मी- आजादी के लिए' से किया था। इसके बाद साल 2021 में उन्होंने अपना फिल्मी डेब्यू रानी मुखर्जी, सैफ अली खान की फिल्म 'बंटी और बबली 2' से किया था। 'मुंज्या' शरवरी की पहली फिल्म है जो 100 करोड़ के पार गई है। इसी को लेकर शरवरी ने अपनी खुशी जताई और कहा कि वो बहुत ज्यादा खुश हैं और आगे भी इसी तरह मेहनत करके वो आगे बढ़ना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में बीना भाभी का फेवरेट कौन? गुड्डू भइया और डिंपी ने भी दिए दिलचस्प जवाब

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो