whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munjya में जिस प्यार के लिए बिट्टू ने ली ‘ब्रह्मराक्षस’ की जान? वो रहा अधूरा, क्या पार्ट-2 के संकेत?

Munjya: फिल्म 'मुंज्या' ने ओटीटी पर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बना ली है। लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। इस बीच सवाल उठ रहा है कि क्या इस फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा? हालांकि फिल्म में इसका हिंट भी मिल रहा है।
02:32 PM Aug 27, 2024 IST | Nancy Tomar
munjya में जिस प्यार के लिए बिट्टू ने ली ‘ब्रह्मराक्षस’ की जान  वो रहा अधूरा  क्या पार्ट 2 के संकेत
Munjya 2nd Part

Munjya: इस वक्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जो सबसे चर्चा में है वो है फिल्म 'मुंज्या'। हाल ही में इस फिल्म की ओटीटी पर एंट्री हुई है। ओटीटी पर आते ही फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींचा और लोग इस फिल्म का मजा ले रहे हैं। अब फिल्म में हॉरर के नाम पर कॉमेडी परोसी गई हैं, तो जाहिर है कि लोगों को डर कम और हंसी ज्यादा आएगी। हालांकि फिल्म को लेकर अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आएगा? ऐसा इसलिए क्योंकि जिस प्यार के लिए बिट्टू ने 'ब्रह्मराक्षस' की जान ली, वो तो पूरा ही नहीं हुआ? तो आइए आपको बताते हैं वो पॉइंट्स जो दे रहे हैं फिल्म के दूसरे पार्ट का 'हिंट'।

कौन-से पॉइंट्स दे रहे फिल्म के दूसरे पार्ट का हिंट?

'ब्रह्मराक्षस' का जलना

फिल्म के आखिर में दिखाया गया है कि बिट्टू 'ब्रह्मराक्षस' को आग लगा देता है और 'ब्रह्मराक्षस' के साथ ही वो शापित पेड़ भी जल जाता है। हालांकि इस सीन में भले ही 'ब्रह्मराक्षस' की कहानी खत्म हो गई, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जैसे 'ब्रह्मराक्षस' नहीं मरता है और वो वापस आपने प्यार को पाने के लिए जरूर आएगा। अगर एक छोटा बच्चा अपने पागलपन और जिद के लिए अपनी बहन की जान ले सकता है और फिर मरकर भी लोगों को परेशान करते है, तो वो इतनी आसानी से तो खत्म नहीं हो सकता।

बिट्टू का अधूरा प्यार

जैसे ही 'ब्रह्मराक्षस' की लीला खत्म होती है, वैसे ही बेला पुणे छोड़कर जाने का फैसला करती है। हालांकि बिट्टू, बेला से अपने प्यार का इजहार कर देता है, लेकिन वो फिर भी वहां से जाने का ही फैसला चुनती है। यहां सवाल ये उठता है कि जिस प्यार के लिए बिट्टू ने इतना सब किया वो तो अधूरा ही रह गया। फिल्म के आखिर में जिस तरह से बिट्टू, बेला को याद कर रहा है, उससे लग रहा है कि बेला जल्दी ही वापस बिट्टू के पास आएगी।

क्या भेड़िया और मुंज्या का होगा आमना-सामना?

दरअसल, फिल्म के एकदम लास्ट में अभिषेक बनर्जी और वरुण धवन भी नजर आ रहे हैं, जिसको देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में 'भेड़िया और मुंज्या' का आमना-सामना हो सकता है। हालांकि इसको लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं कहा जा सकता, लेकिन फिल्म के आखिर में अभिषेक और वरुण का होना सवाल खड़े कर रहा है।

यह भी पढ़ें- बस एक बात मान लो.. सब चीजें ठीक हो जाएंगी.. डायरेक्टर पर नौकरानी ने लगाए संगीन आरोप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो