खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munjya का ओटीटी पर करते रह गए इंतजार, TV पर फिल्म देने वाली है दस्तक; जानें कब और कहां होगा प्रीमियर?

Munjya TV Premiere: 'मुंज्या' थिएटर के बाद अब टीवी पर छाने के लिए तैयार है। फिल्म ओटीटी से पहले टीवी पर दिखाई जा रही है। अब किस चैनल पर किस दिन फिल्म आएगी चलिए पता करते हैं।
06:28 PM Aug 07, 2024 IST | Ishika Jain
Munjya TV Premiere

Munjya TV Premiere: सुपरनैचरल कॉमेडी हॉरर फिल्म 'मुंज्या' जून में सिनेमेघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया और कमाई के मामले में भी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। ऐसे में इस फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फैंस इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सबको पूरी उम्मीद थी कि 'मुंज्या' अगस्त तक ओटीटी पर स्ट्रीम हो जाएगी, लेकिन अभी तक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

ओटीटी से पहले टीवी पर होगा प्रीमियर

हालांकि, ये जरूर कहा जा कि ये स्लीपर हिट फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली है। तारीख को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। ऐसे में फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है। ओटीटी का अभी तक कोई ठिकाना नहीं है तो क्या हुआ? अब ये फिल्म टीवी पर आने वाली है। यानी ओटीटी रिलीज से पहले अभय वर्मा, शारवरी वाघ और मोना सिंह की चर्चित फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर हो जाएगा।

किस तारीख को टीवी पर आएगी 'मुंज्या'?

अब 'मुंज्या' के टीवी प्रीमियर को लेकर खास जानकारी सामने आई है। ओटीटी रिलीज से पहले 'मुंज्या' का भारतीय टेलीविजन प्रीमियर किया जा रहा है। अब इसे लेकर ऑफिशियल जानकारी भी शेयर कर दी गई है। इसी महीने ये फिल्म टीवी पर आने वाली है। आपको बता दें, 24 तारीख को दर्शकों को एक बार फिर ये फिल्म देखने का मौका मिलेगा। जिसने ये फिल्म देख ली है वो टीवी पर एक बार फिर इसे एन्जॉय कर सकता है और जो थिएटर में फिल्म देखने से चूक गए थे उनके लिए ये एक गोल्डन अपॉर्चुनिटी है।

यह भी पढ़ें: Shailesh Lodha हीरो तो नए Taarak Mehta निकले ‘जीरो’, पहले से 400% कम है नए एक्टर की फीस

किस चैनल पर आएगी 'मुंज्या'?

अब आप ये जान गए हैं कि फिल्म 24 अगस्त को आने वाली है तो ये भी जान लीजिए कि किस चैनल पर आप इसका लुत्फ उठा सकते हैं? बता दें, 'मुंज्या' का टेलीविजन प्रीमियर स्टार गोल्ड चैनल पर होगा। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 132 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसी के साथ 'मुंज्या' साल 2024 की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं हिंदी फिल्म बन गई है।

Open in App Tags :
Munjya