whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'एक रात का रेट' पूछने पर भड़कीं तारक मेहता... की एक्ट्रेस, बोलीं- दम है तो सामने बात कर

Munmun Dutta: एक मनचले ने एक्ट्रेस की फोटो पर भद्दा कमेंट करते हुए सवाल किया, जिसे पढ़कर अभिनेत्री को भयंकर गुस्सा आया और उन्होंने कमेंट करने वाली क्लास लगा दी थी। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या कह दिया था, जो मुनमुन इतना भड़क गई थीं।
02:21 PM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
 एक रात का रेट  पूछने पर भड़कीं तारक मेहता    की एक्ट्रेस  बोलीं  दम है तो सामने बात कर
Munmun Dutta

Munmun Dutta: फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी तक के सितारे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। ज्यादातर स्टार्स हर लेटेस्ट अपडेट, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इंटरनेट के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। सितारों के चाहने वाले भी उनसे जुड़े हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन कई बार कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे मजबूर होकर सितारों को जवाब देना पड़ जाता है। ऐसा ही एक किस्सा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के साथ हुआ है।

Advertisement

यूजर ने एक्ट्रेस से किया मिसबिहेव

यह तो सभी जानते हैं कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर खुद से जुड़ा हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक बार जब मुनमुन दत्ता ने अपना एक फोटो शेयर किया तो इस पर एक यूजर ने बेहद भद्दा कमेंट किया। जी हां, यूजर ने मुनमुन दत्ता के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि "एक रात का कितना?" मनचले के इस कमेंट को देखकर मुनमुन को बेहद गुस्सा आया और उन्होंने मनचले को खरी-खरी सुनाई।

Advertisement

मुनमुन ने दिया गजब का जवाब

एक्ट्रेस ने अपने जवाब में लिखा कि क्या बे साले, यहां भीख मांगने के लिए क्यों आया है? अपनी औकात भूल गया है, शक्ल खराब तो बातें तो कम से कम ढंग की कर ले। तेरे जैसे पर कोई थूकेगा तक नहीं। मुनमुन ने आगे लिखा कि अगर दम है तो सामने आकर बात कर। सोचा तुझे ब्लॉक कर दूं, लेकिन फिर सोचा कि पहले तेरी औकात तुझे याद दिला दूं। समझा गंवार कहीं का... चल जा अब अपनी बदसूरत शक्ल लेके कहीं।

Advertisement

2008 से शो से जुड़ी हैं एक्ट्रेस

मुनमुन के इस कमेंट को देखकर लोगों ने उनकी तारीफ की थी। यूजर्स का कहना था कि इस तरह के लोगों को उनकी औकात याद दिलाना बेहद जरूरी होता है। आपने सही किया, जो उसको बता दिया कि वह कौन है? गौरतलब है कि साल 2008 से लगातार अब तक मुनमुन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से जुड़ी हुई हैं। इस शो में वे बबिता अय्यर का किरदार निभा रही हैं। शो में मुनमुन के रोल को खूब पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें- Anupamaa में बड़ा फेरबदल, शो के सभी कलाकार होंगे बाहर? क्या बदल जाएंगे रूपाली-गौरव?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो