होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या एक्टिंग छोड़ देंगी Tejasswi Prakash? TV से लिया ब्रेक, एक्ट्रेस बोलीं- I want to explore...

Tejasswi Prakash: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उन्होंने टीवी से दूरी बना ली है। जी हां, इसका खुलासा खुद तेजस्वी ने किया है।
12:21 PM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Tejasswi Prakash
Advertisement

Tejasswi Prakash: टीवी की मशहूर नागिन यानी छोटे पर्दे की खूबसूरत हसीना तेजस्वी प्रकाश को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी हां, एक्ट्रेस ने टीवी से ब्रेक ले लिया है। ये खबर जैसे ही फैंस के कानों में पहुंची तो एक्ट्रेस के चाहने वालों के चेहरे उतर गए। हालांकि कुछ फैंस ने तो यहां तक कयास लगा लिए कि एक्ट्रेस ने अब एक्टिंग छोड़ दी है? और वो पर्दे पर नजर नहीं आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां, तेजस्वी ने खुद इसका खुलासा किया है। हालांकि एक्ट्रेस ने टीवी से ब्रेक लेने की बात कबूल की है।

Advertisement

तेजस्वी ने खुद किया खुलासा

हाल ही में TOI को दिए एक इंटरव्यू में तेजस्वी ने बताया कि उन्होंने छोटे पर्दे से ब्रेक ले लिया है। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ''मैं अलग-अलग मीडियम एक्सप्लोर करना चाहती हूं। मैंने इसे लाइफ से मुश्किल तरह से सीखा है। इसलिए मैं यह नहीं कह रही कि मैं कभी टीवी शो नहीं करूंगी। आज मैं जो भी हूं वो टीवी की वजह से ही हूं। टीवी से ही मुझे पहचान मिली है।

मैंने टीवी से ब्रेक ले लिया है- तेजस्वी 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर आप सही टीवी शो चुनते हैं और उसमें सही से काम करते हैं, तो आपको पहचान मिलना तय है। लोग मुझे जानते हैं, लेकिन अब मैं चाहती हूं कि वो मुझे किसी और चीज से पहचानें। इसलिए मैंने टीवी से ब्रेक ले लिया है। बता दें कि तेजस्वी को अभी तक बॉलीवुड में कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला है। इसलिए इस दौरान उन्होंने बड़े पर्दे पर ब्रेक मिलने के बारे में भी बात की।

Advertisement

मराठी फिल्मों में काम करने की इच्छा

बॉलीवुड में ब्रेक पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि हां, ये मुश्किल है लेकिन लोगों ने इसे किया है और इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि मैं भी इसे कर सकती हूं। हां, इसमें कुछ टाइम जरूर लगता है, लेकिन यह नामुकिन नहीं है। बता दें कि एक्ट्रेस ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं मराठी फिल्मों में काम करूं।

तेजस्वी और करण कुंद्रा

बता दें कि तेजस्वी और करण कुंद्रा अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे को दो साल से ज्यादा टाइम से डेट कर रहे हैं। दोनों के साथ में अक्सर कई फोटोज सामने आते रहते हैं, जिसमें कपल की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है। दोनों की जोड़ी पर यूजर्स भी जमकर प्यार लुटाते हैं।

यह भी पढ़ें- जब Janhvi Kapoor को रियलिटी शो में आया ‘पैनिक अटैक’, सांस आना हुआ बंद, बुरी तरह रोने लगी एक्ट्रेस

Open in App
Advertisement
Tags :
Karan KundraTejasswi Prakash
Advertisement
Advertisement