होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'Salman Khan को छोड़ देना चाहिए बिग बॉस', Bigg Boss 18 में एंट्री करने पर भड़का इन्फलुएंसर

Nadeem Khan on Entry in Bigg Boss 18 & Salman Khan: सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। इसी बीच उनके शो बिग बॉस को लेकर सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो बनाने वाले नदीम खान ने अब बयान दिया है।
09:30 PM Oct 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Nadeem Khan on Entry in Bigg Boss 18 & Salman Khan
Advertisement

Nadeem Khan on Entry in Bigg Boss 18 & Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही भाईजान की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल बना हुआ है। हाल ही में सलमान ने तमाम धमकियों के बाद भी बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार की शूटिंग की। इस दौरान उनके साथ भारी पुलिसबल तैनात था। भाईजान की सुरक्षा के लिए इन दिनों मुंबई पुलिस भी पहले से ही साफी चौकन्ना है। इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई , सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के मर्डर पर सोशल मीडिया इन्फलुएंसर नदीम खान के वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। इंटरव्यू में नदीम खान इस पूरे मामले पर अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बिग बॉस 18 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने पर भी अपना रिएक्शन दिया। इस दौरान नदीम ने क्या कुछ कहा, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

बिग बॉस के सवाल पर भड़के नदीम

दरअसल नदीम खान बिना किसी की परवाह करते हुए बेबाक होकर लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं। वायरल बॉलीवुड डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में नदीम ने लॉरेंस बिश्नोई के बेगुनाह होने का भी दावा कर डाला है। इसी बीच अब उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि वो ये सब कुछ जानबूझकर बिग बॉस में जाने के लिए कर रहे हैं। जब यही सवाल नदीम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने का उनका कोई प्लान नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं कभी भी बिग बॉस जैसे शो में जाना पसंद नहीं करूंगा। मुझे लाइमलाइट में आने की जरूरत नहीं है। मैं तो कहता हूं कि सलमान खान को भी बिग बॉस छोड़ देना चाहिए क्योंकि हमारे धर्म में सिर्फ अल्लाह ही हमारे बिग बॉस हैं। उनके अलावा कोई भी हमारा बिग बॉस नहीं है। बिग बॉस के सवाल पर नदीम बुरी तरह से भड़क गए।

Advertisement

'सलमान खान को भी छोड़ना चाहिए बिग बॉस'

नदीम से जब पूछा गया कि सलमान खान को लेकर उनका क्या कहना है तो नदीम खान ने कहा कि सलमान खान का बिजनेस है बिग बॉस। लेकिन उन्हें शो को छोड़ देना चाहिए क्योंकि अल्लाह से ऊपर हमारे लिए कुछ भी नहीं है। आपको बता दें नदीम ने शो के मेकर्स पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के लोग मुसलमान को ही लेते हैं। 6 साल के बच्चे से लेकर 80 साल के बुजुर्ग तक को उन्होंने नहीं छोड़ा। शहीद कर दिया। मैं बिग बॉस में जाने के लिए ये सब क्यों करूंगा। तुम्हें क्या लगता है मैं पॉपुलेरिटी के लिए ये सब करूंगा। मैं पहले से ही फेमस हूं।

यह भी पढ़े: कभी Salman Khan के भाई के लिए तोड़ी थी सगाई, अब भाईजान की ‘एक्स भाभी’ इस शख्स को करने लगीं डेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanbigg boss 18
Advertisement
Advertisement