whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala कितनी देर साथ रहेंगे या कब टूटेगा रिश्ता? भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष पर FIR

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala: टॉक ऑफ द टाउन में शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य को लेकर खूब बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि ये कपल जल्दी ही अलग हो जाएगा। दरअसल, ऐसा हमारा नहीं बल्कि एक ज्योतिषी का कहना है।
12:52 PM Aug 13, 2024 IST | Nancy Tomar
naga chaitanya sobhita dhulipala कितनी देर साथ रहेंगे या कब टूटेगा रिश्ता  भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष पर fir
Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala: टॉक ऑफ द टाउन में इन दिनों शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य को लेकर जमकर बातें हो रही हैं। अब भई दोनों ने हाल ही में सगाई की है, तो जाहिर है कि इनके बारे में बातें तो होंगी ही। सोशल मीडिया पर इस वक्त दोनों की सगाई की फोटोज भी छाई हुई हैं। हालांकि इस बीच अब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते को लेकर एक ज्योतिष ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी कर दी है। जी हां, ज्योतिष का कहना है कि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चलेगा और जल्दी ही दोनों अलग हो जाएंगे। हालांकि अब भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष के खिलाफ FIR हो गई है। जानकारी के अनुसार ये कंप्लेंट एक पत्रकार ने की है।

जल्द ही अलग हो जाएंगे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला?

दरअसल, ज्योतिषी वेणु स्वामी ने नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि कपल की सगाई सही समय पर नहीं हुई है और ज्योतिषी वेणु स्वामी के अनुसार ये कपल साल 2027 में अलग हो जाएगा, जिसके हिसाब से 3 साल में ही नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला का रिश्ता टूट जाएगा। ज्योतिषी वेणु स्वामी का कहना है कि दोनों की राशियां आपस में मेल नहीं खाती और दोनों जल्दी ही एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे।

यूजर्स का फूटा गुस्सा

ज्योतिषी वेणु स्वामी की इस भविष्यवाणी ने फैंस का दिमाग हिला दिया है और सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। एक यूजर ने ज्योतिषी वेणु स्वामी के इस वीडियो पर लिखा कि कुछ भी बोल रहे हो। दूसरे यूजर ने लिखा कि किसी के बारे में इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा कैसे हो सकता है। गौरतलब है कि नागा चैतन्य की लाइफ में पहले साउथ की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु थी।

सामंथा से हुई थी नागा की पहली शादी

दोनों ने साल 2017 में शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चला था और एक समय के बाद दोनों अलग हो गए थे। वहीं, अब सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और उन्होंने शोभिता धुलिपाला से सगाई की है। कपल की सगाई की फोटोज नागा के पिता नागार्जुन ने शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। शोभिता और नागा की सगाई की फोटोज लोगों को खूब पसंद आई और यूजर्स ने इन पर जमकर प्यार लुटाया।

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor का Rahul Mody संग ब्रेकअप कंफर्म? एक्ट्रेस की कजिन ने दिया हिंट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो