whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Naga Chaitanya की सीक्रेट इंगेजमेंट सेरेमनी की डिटेल लीक, एक तस्वीर से कंफर्म हुआ था रिश्ता

Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala Engagement Latest Update: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला आज यानी 8 अगस्त को सीक्रेट सगाई करने वाले हैं। दोनों की डेटिंग खबरें लंबे टाइम से आ रही हैं।
11:59 AM Aug 08, 2024 IST | Nancy Tomar
naga chaitanya की सीक्रेट इंगेजमेंट सेरेमनी की डिटेल लीक  एक तस्वीर से कंफर्म हुआ था रिश्ता
Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala

Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala Engagement Latest Update: इस वक्त बॉलीवुड में जहां कई कपल के अलग होने की चर्चा है, तो वहीं साउथ सिनेमा से अच्छी खबर आई है। गॉसिप टाउन में भी चर्चा हो रही है कि साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला आज यानी 8 अगस्त को सीक्रेट सगाई करने वाले हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी कुछ भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है, लेकिन कहा तो यही जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि नागा और शोभिता की इंगेजमेंट सेरेमनी पर अब लेटेस्ट अपडेट भी सामने आया है। आइए आपको बताते हैं...

आज शाम होगी सगाई

hindustantimes की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सामने आया है कि नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला आज शाम ही सगाई करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनों कलाकार आज 8 अगस्त को सगाई कर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो ये सच है कि नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला गुरुवार शाम को सगाई कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

सीक्रेट और प्राइवेट होगी इंगेजमेंट सेरेमनी

बता दें कि नागा और शोभिता की सगाई का फंक्शन बेहद निजी होने वाला है। आज शाम को नागार्जुन के घर पर ये सीक्रेट इंगेजमेंट सेरेमनी होने वाली है। इसके अलावा ये भी सामने आया है कि नागार्जुन ही वह व्यक्ति होंगे जो सोशल मीडिया पर सबसे पहले इस खबर को साझा करेंगे। इसके अलावा खबर है कि इस सगाई में शोभिता के माता-पिता के साथ अमला अक्किनेनी और नागा चैतन्य के भाई अखिल भी मौजूद रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

कहां से शुरू हुई थी अफेयर की चर्चा?

गौरतलब है कि नागा चैतन्य की शादी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। हालांकि अक्टूबर 2021 में दोनों अलग हो गए थे। वहीं, शोभिता और नागा पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2022 में नागा और शोभिता एक साथ नजर आए थे। इस दौरान को हैदराबाद में देखा गया था। हालांकिउस वक्त नागा ने इन खबरों को खारिज कर दिया था।

एक फोटो ने रिश्ते को किया था कंफर्म

दोनों के एक साथ दिखने के बाद चर्चा होने लगी की दोनों एक-दूसरे के प्यार में है। साथ ही लोगों ने ये भी कहा कि नागा बहुत जल्दी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों की एक फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसके बाद लोगों ने दोनों की डेटिंग की खबरों को सच मान लिया था। इसके साथ ही अगर सामंथा की मानें तो रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस अभी भी सिंगल हैं। देखने वाली बात होगी कि अपने एक्स पति की सगाई पर सामंथा कैसे रिएक्ट करती हैं।

रूमर्ड कपल में कितना ऐज गैप?

इसके साथ ही अगर रूमर्ड कपल के ऐज गैप की बात करें तो तेलुगु स्टार नागा चैतन्य का जन्म 23 नवंबर 1996 को हैदराबाद में अक्किनेनी नागार्जुन और लक्ष्मी दग्गुबाती के घर हुआ था। इस हिसाब से आज उनकी उम्र 37 साल है। वहीं, शोभिता धूलिपाला का जन्म 31 मई 1992 को आंध्र प्रदेश में हुआ था। वह 32 साल की हैं, जिसके अनुसार नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की उम्र में पांच साल का अंतर है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर-रैपर ड्रग्स केस में अरेस्ट, पहले भी लगा है ये आरोप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो