whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी की तैयारी शुरू, इंटरनेट पर सामने आई रस्मों की तस्वीरें

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Wedding Prep Photo: शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की शादी से पहले की रस्मों की फोटोज आ गई हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। यूजर्स इन फोटोज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
02:28 PM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
naga chaitanya sobhita dhulipala की शादी की तैयारी शुरू  इंटरनेट पर सामने आई रस्मों की तस्वीरें
Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Wedding Prep Photo: खबरों के बाजार में एक बार फिर से शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की चर्चा हो रही है। शोभिता धूलिपाला और नागा चैतन्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और अब दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं, तो जाहिर है कि हर किसी का ध्यान कपल की फोटोज और वीडियो पर रहेगा। शोभिता और नागा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज

शोभिता धुलिपाला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले कई फोटोज शेयर की हैं, जो उनकी शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी का हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए शोभिता ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Godhuma Raayi Pasupu danchatam और इसलिए यह शुरू होता है। शोभिता के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर प्यार लुटाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

Advertisement

यूजर्स ने की तारीफ

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि आपके सुंदर और सिंपल आउटफिट को देखकर बहुत सुकून मिलता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप कितनी सुंदर हैं। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि आपको बहुत बधाई। चौथे यूजर ने कमेंट किया कि बहुत सुंदर, आपको बहुत शुभकामनाएं। एक और यूजर ने लिखा कि आप बहुत सुंदर लग रही हैं। एक और यूजर ने लिखा कि आपका सिंपल लुक आपको और भी सुंदर बनाता है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं।

Advertisement

प्री-वेडिंग सेरेमनी भी बेहद सिंपल और सुंदर

गौरतलब है कि शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने सगाई की थी। कपल की सगाई की फोटोज भी प्री-वेडिंग सेरेमनी के जैसे ही बेहद सिंपल थी, लेकिन फिर भी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोगों ने इन पर खूब प्यार बरसाया। फैंस को कपल की शादी की तस्वीरों का भी बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के 3 साल बाद नागा चैतन्य ने अपनी दूसरी शादी के लिए पहला कदम बढ़ाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

कुछ महीनों पहले की थी सगाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2022 में पहली बार शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य साथ नजर आए थे और तभी से दोनों के साथ होने के चर्चे होने लगे थे। हालांकि, सामंथा से तलाक लेने के बाद नागा ने अपने रिश्ते या फिर पर्सनल लाइफ पर चुप्पी साध रखी थी। कुछ महीनों पहले नागार्जुन ने अपने बेटे की सगाई की तस्वीरें अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दी थी, जिसके बाद नागार्जुन और शोभिता की शादी की खबरें कंफर्म हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- Hema Sharma से मुझे जान का खतरा, Gaurav Saxena ने वीडियो में एक्स पत्नी को किया एक्सपोज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो