होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजता है प्रोड्यूसर, हरकतें हद से बढ़ी तो पुलिस में दर्ज करवाई FIR

Actress Accuses Producer of Molestation: साउथ सिनेमा से फिर एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जी हां, अब 26 साल की एक एक्ट्रेस ने फिल्म प्रोड्यूसर पर शोषण का आरोप लगाया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
09:58 AM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Justice Hema Committee Report
Advertisement

Actress Accuses Producer of Molestation: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद इंडस्ट्री के कई बड़ा नामों पर बदनामी का दाग लग चुका है। आए दिन किसी ना किसी फिल्मी सितारे पर कीचड़ उछल जाता है। अब एक 26 साल की एक्ट्रेस ने एक फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

प्रोड्यूसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

दरअसल, 26 साल की एक एक्ट्रेस ने कथित तौर पर पालघर जिले के नायगांव पुलिस स्टेशन में एक प्रोड्यूसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित अभिनेत्री के बयान के आधार पर नायगांव पुलिस स्टेशन में आरोपी प्रोड्यूसर के खिलाफ बीएनएस की धारा 78 और 79 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

प्रोड्यूसर ने काम देना किया बंद- एक्ट्रेस

नायगांव पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने एक पंजाबी एल्बम में काम किया है और बताया कि आरोपी इरफान खान ने नायगांव इलाके में स्थित बालाजी होटल में एक्ट्रेस के पहनावे पर भद्दे कमेंट्स किए। जब एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया तो प्रोड्यूसर ने उन्हें काम देना बंद कर दिया पुलिस की जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने प्रोड्यूसर की मांग नहीं मानने का फैसला किया और उनके साथ काम करना भी बंद कर दिया।

Justice Hema Committee Report

Advertisement

हरकतों से बाज नहीं आया निर्माता

एक्ट्रेस ने इस पर कहा कि जब हद हो गई तो मैंने उसके साथ काम करना बंद कर दिया और उसका फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया, लेकिन प्रोड्यूसर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और अलग-अलग नंबरों से एक्ट्रेस को फोन करता रहा। सिलसिला यही नहीं थमा और उसने एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज तक भेजे। इस सबसे तंग आकर अब एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज करने के बारे में सोचा और नायगांव पुलिस का मामले की जानकारी दी।

पुलिस कर रही जांच

अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है। हालांकि किस एक्ट्रेस ने ये मामला दर्ज करवाया है और उनका क्या नाम है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। गौरतलब है कि जबसे हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आई है, तबसे तमाम बड़े फिल्मी सितारों के नाम यौन शोषण और छेड़छाड़ के मामलों में सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss के इस विनर को किस चीज का पछतावा? जो सरेआम कह दी ऐसी बात

Open in App
Advertisement
Tags :
Justice Hema Committee report
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो