होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Namish Taneja के पिता का रामलीला में निधन, दे रहे थे परफॉरमेंस; एक्टर बोले, 'मैं सुन्न हूं...'

Namish Taneja Mourns Father Death: एक्टर नमिश तनेजा के पिता का निधन हो गया है। एक्टर के पिता को रामलीला में परफॉर्म करते हुए हार्ट अटैक आया और वो अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले गए।
11:56 AM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
Namish Taneja Mourns Father Death
Advertisement

Namish Taneja Mourns Father Death: 'स्वरागिनी' (Swaragini -Jodein Rishton Ke Sur) फेम एक्टर नमिश तनेजा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के घर पर खुशियों से भरे दिन ही मातम छा गया। त्यौहार के दिन एक्टर नमिश तनेजा के पिता विक्रम तनेजा (Vikram Taneja) का निधन हो गया। 12 अक्टूबर यानी दशहरे के दिन उन्होंने अपने अंतिम सांस ली थी। आपको बता दें, नमिश तनेजा के पिता भी उन्हीं की तरह एक्टर थे। इतना ही नहीं विक्रम तनेजा का निधन भी तब हुआ जब वो रामलीला में परफॉरमेंस दे रहे थे।

Advertisement

शूटिंग के दौरान एक्टर को मिली पिता के निधन की खबर

बताया जा रहा है कि जब नमिश तनेजा के पिता विक्रम तनेजा दिल्ली की एक रामलीला में परफॉर्म कर रहे थे तो उन्हें हार्ट अटैक आ गया। उस दौरान नमिश दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में थे। जब एक्टर को अपने पिता के निधन की खबर मिली उस वक्त वो अपने शो 'मिश्री' (Mishri) की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही उन्हें ये दुखद खबर मिली वो तुरंत दिल्ली आए ताकि इस मुश्किल वक्त में परिवार को संभाल सकें। वहीं, एक्टर के लिए भी ये समय बेहद मुश्किल है। एक्टर पिता को खोने के बाद टूट गए हैं।

पिता के निधन से बिखर गई एक्टर की जिंदगी

अब नमिश ने पिता के निधन के बाद मीडिया से खुलकर बात की है और अपने दिल का दर्द बयां किया है। नमिश का कहना है कि ये उनकी जिंदगी के सबसे बुरे दिन हैं। नमिश ने कहा, 'मैंने न सिर्फ अपने पिता को खोया है, बल्कि अपने दिल और आत्मा का एक टुकड़ा भी खो दिया है। ये जानते हुए भी कि हम सभी को एक दिन इस दुनिया से जाना है, इस कठोर रियलिटी को एक्सेप्ट करना असहनीय लगता है। इस समय मैं सुन्न और खोया हुआ हूं। मुझे नहीं पता कि उनके बिना आगे कैसे बढ़ना है। वो सिर्फ मेरे पिता नहीं थे, वो मेरे बेस्ट फ्रेंड, मेरी गाइडिंग लाइट भी थे।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey की मां को नहीं है उनकी ‘वो वाली’ फिल्मों की जानकारी? बोलीं-‘ये नहीं करती तो…’

पिता के निधन की खबर मिली तो कांपने लगे थे नमिश तनेजा

एक्टर ने रिवील किया हैं कि उनके पिता हर साल रामलीला में हिस्सा लेते थे और कुंभकरण और दशरथ जैसे दमदार किरदार निभाते थे। उन्हें परफॉर्म करते देख ना सिर्फ उन्हें मजा आता था बल्कि पिता पर प्राउड भी फील होता था। नमिश तनेजा ने ये भी खुलासा किया कि जब शूटिंग के दौरान उन्हें ये दुखद खबर मिली थी उनकी दुनिया बिखर गई थी। इस ट्रेजेडी के बाद वो हेल्पलेस महसूस कर रहे थे। उनका दिल दुख रहा था और हाथ कांप रहे थे, लेकिन अपनी मां और परिवार को संभालने के लिए उन्होंने खुद को मजबूत बनाया। हालांकि, अभी भी एक मुश्किल जर्नी बाकी हैं और वो नहीं जानते इस भारी नुकसान से कैसे उबरना हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
TV Actor
Advertisement
Advertisement