चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आत्महत्या के बारे में सोचने लगी थीं Nancy Tyagi, क्यों और कैसे लेना चाहती थीं अपनी जान?

Nancy Tyagi On Suicidal Thoughts: वायरल गर्ल नैंसी त्यागी ने अपनी मां के संघर्षो को याद किया है। इस दौरान वो इमोशनल हो गईं और उन्होंने कुछ बड़े खुलासे कर डाले। इनमें से एक ये भी है कि नैंसी त्यागी के मन में आत्महत्या करने का विचार आया था। वो कैसे और क्यों ये कदम उठाना चाहती थीं चलिए जानते हैं।
05:20 PM May 26, 2024 IST | Ishika Jain
Nancy Tyagi On Suicidal Thoughts
Advertisement

Nancy Tyagi On Suicidal Thoughts: इन दिनों पूरे देश में एक ही नाम जोरों से गूंज रहा है और वो है नैंसी त्यागी (Nancy Tyagi)। कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में नैंसी त्यागी ने न सिर्फ इतिहास रचा बल्कि रातों-रात अपनी किस्मत भी बदल दी। अब पूरी दुनिया उनके टैलेंट का जलवा देख रही है। नैंसी त्यागी ने जिस खूबसूरती से अपने कपड़े डिजाइन किए और उन्हें विदेशी मंच पर कैरी किया, पूरी दुनिया उनकी कायल हो गई है। अब उनके क्या फ्यूचर प्लान्स हैं और वो पास्ट में क्या करती थीं? ये सब उनके चाहने वाले जानना चाहते हैं।

Advertisement

वायरल गर्ल नैंसी त्यागी का बड़ा खुलासा

ऐसे में अब उन्हें लगातार इंटरव्यू के लिए बुलाया जा रहा है। हाल ही में Ranveer Allahbadia के पॉडकास्ट में नैंसी त्यागी को देखा गया। इस दौरान नैंसी ने अपनी लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की। इस लम्बे पॉडकास्ट में कुछ ऐसी बातें हैं जो किसी को भी इंस्पायर कर सकती हैं। वहीं, नैंसी त्यागी ने कुछ शॉकिंग खुलासे भी किए हैं। उन्होंने एक ऐसा सनसनीखेज राज खोला है जिसके बारे में जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। नैंसी त्यागी ने रिवील किया है कि एक वक्त पर वो अपनी जान लेना चाहती थीं।

अपनी जान लेना चाहती थीं नैंसी

दरअसल, नैंसी त्यागी ने बताया है कि उनकी जिंदगी बेहद संघर्षों में बीती है। माता-पिता का अलग रहना। मां का उनकी अकेले परवरिश करना उन्हें बेहद दुखी करता था। नैंसी की मां कभी स्कूल में टीचर की नौकरी करती थीं तो कभी फैक्ट्रियों में काम किया करती थीं। साथ ही स्कूल की फीस भरना और बाकी सारे खर्चे, ये सब देखकर नैंसी को मां के लिए बुरा लगता था। अक्सर ऐसी खबरें आती थीं कि फैक्ट्री में किसी का हाथ कट गया, ये सोचकर वो अक्सर डर जाया करती थीं। मां को अपने लिए इतना त्याग करता देख वो बेहद परेशान थीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बीच किनारे बोल्ड हुई टीवी की ‘नागिन’, लोग बोले- ‘वापस पैंट पहन लो…’

क्यों आया था आत्महत्या का ख्याल?

नैंसी ने रिवील किया कि उन्हें मरने का भी विचार आया था। नैंसी ने कहा कि उनकी मां महीने के 6-7 हजार रुपये कमाया करती थीं। अब उनका कहना है कि '6-7 हजार रुपये में क्या होता है? कुछ नहीं होता। जहर आ जाता है बस।' यानी उन्होंने एक वक्त पर सोचा था कि ऐसी जिंदगी जीने से अच्छा है कि वो जहर खाकर अपनी जान ले लें। वो घर पर आराम से समय बिता रही हैं और मम्मी काम कर रही हैं ये सोचकर ही वो टेंशन में थीं। हालांकि, उनका कैमरा खरीदकर वीडियो बनाने का एक कदम उनकी किस्मत बदल गया। अब वो पैसों को लेकर जरा भी परेशान नहीं हैं।

Advertisement
Tags :
Cannes Film Festival 2024Nancy Tyagi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement