खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक ईमेल ने एक्ट्रेस को रातों-रात बनाया स्टार, बॉलीवुड से डिप्रेशन मिला उधार; अब खुद किया खुलासा

Rockstar Actress Story: बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने अब अपने डिप्रेशन की कहानी सुनाई है। उन्होंने रिवील किया कि कैसे वो अचानक एक ई-मेल से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन गईं और फिर काम करते हुए वो डिप्रेशन की चपेट में आ गईं।
02:19 PM Jul 02, 2024 IST | Ishika Jain
Rockstar Actress Story
Advertisement

Rockstar Actress Story: बॉलीवुड में आने का सपना तो रोज लाखों लोग देखते हैं लेकिन बेहद कम लोगों का ये सपना पूरा हो पाता है। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्होंने दूर-दूर तक एक्टिंग करने या बॉलीवुड में आने का ख्वाब भी नहीं देखा होगा और एक दिन अचानक उन्हें ऐसा मौका मिलता है कि वो रातों-रात सुपरस्टार बन जाते हैं। यकीनन फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे लोग होंगे। लेकिन हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस की स्टोरी बताने जा रहे हैं जो इंडिया से भी नहीं थीं और फिर भी बॉलीवुड ने उनकी किस्मत चमका दी।

Advertisement

इंडस्ट्री से दूर रहना चाहती थीं एक्ट्रेस

बता दें, इस एक्ट्रेस के पिता पाकिस्तानी और मां Czech Republic से थीं और वो न्यूयॉर्क के क्वींस में पली-बढ़ी थीं। उनका बॉलीवुड फिल्मों से या इस इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था और न ही उन्होंने कभी इस इंडस्ट्री में नाम कमाने का सपना देखा था। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बस 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी और फिर America’s Next Top Model 2004 ने उनकी किस्मत ही पलट दी। इस शो से उन पर इंडिया की नजर पड़ी और उन्हें एक ई-मेल आया।

ई-मेल आने पर दिया ऑडिशन

ये ई-मेल एक फिल्म की कास्टिंग के लिए था और एक्ट्रेस भी बिना देरी किए ऑडिशन देने आ गईं। बता दें, जिस फिल्म के ऑडिशन की यहां बात हो रही है वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर की रॉकस्टार है और जिस एक्ट्रेस ने फिल्म का ऑडिशन दिया था वो नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) हैं। जैसे ही नरगिस ने ऑडिशन दिया मेकर्स ने उन्हें हीर के किरदार में कास्ट कर लिया और नरगिस फाखरी की किस्मत एक फिल्म से ही चमक उठी। उन्होंने इसके बाद कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और साथ ही आइटम नंबर भी किए जिससे उनकी पॉपुलैरिटी देखते ही देखते बाकी इंडियन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देने लगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘इश्कबाज’ के डायरेक्टर पर आया Helly Shah का दिल? डेटिंग रूमर्स को क्या एक्ट्रेस ने किया कबूल?

सफलता के बाद भी हुआ डिप्रेशन

ये बात अलग है कि इस पॉपुलैरिटी और फेम से भी वो खुश नहीं थीं। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो फेम के साथ आने वाले प्रेशर से खुश नहीं थीं। 8 साल तक नरगिस फाखरी बिना किसी छुट्टी लगातार काम करती रहीं और ऐसे में उनके पास अपने परिवार तक के लिए समय नहीं था। ऐसे में स्ट्रेस के कारण नरगिस को लगने लगा कि वो ठीक नहीं हैं। उन्हें हेल्थ इश्यूज होने लगे और अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन में चली गई थीं। वो बॉलीवुड में नाखुश थीं और खुद से सवाल करती थीं कि वो अभी तक यहां काम क्यों कर रही हैं। हालांकि, इसके बाद नरगिस फाखरी बॉलीवुड से दो साल के लिए गायब हो गईं। साल 2023 में उन्होंने इंडस्ट्री में फिर से वापसी कर ली है।

Advertisement
Tags :
Nargis Fakhri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement