whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिंदी फिल्मों में क्या दम है? बॉलीवुड को लेकर ये क्यों बोले Naseeruddin Shah?

Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में हिंदी सिनेमा पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो हिंदी फिल्में अब नहीं देखते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अब हिंदी फिल्मों में क्या दम है? आइए जानते है कि एक्टर ने ऐसा क्यों कहा?
10:43 AM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
हिंदी फिल्मों में क्या दम है  बॉलीवुड को लेकर ये क्यों बोले naseeruddin shah
Naseeruddin Shah, image credit- Google

Naseeruddin Shah: हिंदी सिनेमा में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का अहम योगदान रहा है। दर्शकों को उनकी फिल्में खूब पंसद आती हैं और फैंस बेसब्री से एक्टर की फिल्मों का इंतजार करते हैं। इस बीच नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड को लेकर कहा कि 'हिंदी फिल्मों में क्या दम है?' और जल्दी ही लोग इनसे बोर हो जाएंगे। जैसे ही नसीरुद्दीन का ये बयान सामने आया तो वो चर्चा में आ गए? आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों कहा?

हिंदी सिनेमा 100 साल पुराना है

हाल ही में बॉलीवुड पर बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मैंने हिंदी फिल्मों को देखना छोड़ दिया है। बॉलीवुड में बीते 100 सालों से एक ही तरह की फिल्में बनाई जा रही हैं। एक्टर ने कहा कि हम बेहद गर्व के साथ कहते हैं कि हमारा हिंदी सिनेमा 100 साल पुराना है, लेकिन मुझे बेहद निराशा है कि 100 सालों से एक ही तरह की फिल्में बनाई जा रही हैं और इसलिए मैंने हिंदी फिल्मों को देखना बंद कर दिया है क्योंकि अब वो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

यह भी पढ़ें- 90s के किस किरदार में जचती Shraddha Kapoor? यूजर्स ने सजेस्ट किया इस हसीना का नाम

जल्द ही सब इससे बोर हो जाएंगे

इसके आगे नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि हिंदी सिनेमा को लेकर दुनियाभर में बात होती है और लोग इसे देखते हैं, लेकिन जल्द ही सब इससे बोर हो जाएंगे। भारतीय खाने को सब पसंद करते हैं क्योंकि इसमें दम है, लेकिन सिनेमा? एक्टर ने कहा कि हिंदी फिल्मों में क्या दम है? हां, हर जगह इन्हें देखा जा रहा है, लेकिन बहुत जल्द ही सब बोर हो जाएंगे। एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि सिनेमा को पैसा कमाने का जरिए ना बनकर बल्कि समाज की सच्चाई को दिखाना चाहिए, लेकिन अब बहुत देर हो गई है और अब इसका कोई समाधान भी नहीं, क्योंकि फिल्में ऐसे ही बनती रहेंगी और लोग उन्हें ऐसे ही देखते रहेंगे, भगवान जाने ये कब तक होगा?

100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। एक्टर की फिल्मों को लोग खूब पसंद करते हैं। अपने करियर में एक्टर ने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्मों का निर्देशन भी किया है। फैंस के दिलों में नसीरुद्दीन शाह ने अपनी एक अलग जगह बना रखी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो