Natasa Stankovic ने लिया यूटर्न, इंडिया वापस आईं एक्ट्रेस, क्या कोई खास वजह?

Natasa Stankovic: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इंडिया वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस के भारत आते ही फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई है। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि क्या नताशा के वापस आने की कोई खास वजह है?

featuredImage
Natasa Stankovic

Advertisement

Advertisement

Natasa Stankovic: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ यानी सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इंडिया वापस आ गई हैं। नताशा ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया है। कुछ ही देर पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शोयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि हैलो मुंबई।

Natasa Stankovic

फैंस की बढ़ी धड़कन

गौरतलब है कि जैसे ही फैंस ने नताशा के इस पोस्ट को देखा तो हर किसी के दिल की धड़कन बढ़ गई। एक्ट्रेस का यूं अचानक मुंबई आना किस ओर संकेत कर रहा है, अभी इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। हालांकि एक तरफ लोग नताशा के वापस आने से खुश भी हैं।

इंडिया वापस आईं एक्ट्रेस

इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले नताशा ने एक पोस्ट और शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने फ्लाइट में बैठे हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने दिल का इमोजी बनाया था। नताशा के इस पोस्ट को देखकर भी लोगों के मन में सवाल उठ रहे थे कि एक्ट्रेस कहां जा रही हैं। हालांकि, अब साफ हो गया है कि नताशा का ये पोस्ट इंडिया आने के लिए था।

Natasa Stankovic

अगस्त्य नहीं आया नजर

नताशा के लेटेस्ट पोस्ट में उनका बेटा अगस्त्य नजर नहीं आया है। अब इसके बारे में कहना मुश्किल है कि एक्ट्रेस अगस्त्य को साथ लाई हैं या नहीं। हालांकि अब नताशा के इंडिया वापस आने पर हार्दिक का क्या रिएक्शन होगा? ये देखने वाली बात होगी।

सर्बिया चली गई थी नताशा

गौरतलब है कि नताशा कुछ दिन पहले अपने मायके सर्बिया गई थी। एक्ट्रेस ने वहां जाते ही हार्दिक से अलग होने का ऐलान कर दिया था। साथ ही हार्दिक ने भी इसकी अनाउंसमेंट कर दी थी। दोनों का कहना था कि दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Bad Newz को OTT पर आते ही मिले ताने, Vicky Kaushal की फिल्म पर बरसे लोग, बोले- अखंड बकवास

Open in App
Tags :