whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic के लेटेस्ट पोस्ट में ऐसा क्या? जो मिनटों में हुआ वायरल

Natasa Stankovic Viral Post: तलाक की खबरों के बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी बेहद खास दिया है। क्या आपने देखा नताशा का ये पोस्ट?
08:05 AM May 30, 2024 IST | Nancy Tomar
natasa stankovic के लेटेस्ट पोस्ट में ऐसा क्या  जो मिनटों में हुआ वायरल
Natasa Stankovic, hardik pandya

Natasa Stankovic Viral Post: खबरों के बाजार में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की चर्चा कम होने का नाम ही नहीं ले रही। हर कोई सच्चाई सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि अभी कर कपल ने इन रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। जब नताशा से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने भी इसका जवाब नहीं दिया और साइड से निकल गई। इस बीच अब नताशा का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां, जैसे ही नताशा ने ये पोस्ट शेयर किया, तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। हर कोई इसी के बारे में बात करता नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस पोस्ट में ऐसा क्या है?

नताशा ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, बीते दिन नताशा ने तलाक की खबरों के बीच अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा कि एक बर्ड का साइन, एक व्हाइट दिल का इमोजी, जीजस क्रास और स्टार्स का साइन शेयर किया है। इस पोस्ट में नताशा ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो कूल लुक में नजर आ रही हैं। पोस्ट में नताशा ने व्हाइट कलर का लॉन्ग टॉप और डेनिम जींस पहना पहनी है। इसके साथ ही दूसरे फोटो में एक्ट्रेस ने एक बच्चे संग जीजस की फोटो भी शेयर की है। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट सामने आया, तो आग की तरह वायरल हो गया। हर कोई इस पर रिएक्ट भी कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आप हार्दिक के साथ गलत कर रहे हो? दूसरे ने लिखा कि हार्दिक के लिए प्यार। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि भगवान आपको मजबूत बनाए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये सब क्या चल रहा है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि जबसे नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटाया है, तबसे दोनों के अलग होने की चर्चा जोरों पर हैं। हर कोई अलग-अलग तरह की बातें कर रहा है।

लोगों को कपल के रिएक्शन का इंतजार

हालांकि लोगों को अब कपल के रिएक्शन का बेकरारी से इंतजार है। उम्मीद है कि कपल जल्दी ही इस पर चुप्पी तोड़ेगा और सच क्या है वो दुनिया के सामने आ जाएगा, लेकिन तब तक के लिए लोगों का इंतजार करना होगा। हालांकि फैंस दुआ कर रहे हैं कि कपल के बीच सब ठीक हो और ये जोड़ी बनी रहे।

यह भी पढ़ें- हर रंग में दर्शकों का दिल जीता लेता है ये सुपरस्टार, क्या आप जानते हैं इनकी कहानी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो