whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik से तलाक के बाद Nataša का पहला पोस्ट, किसके साथ बिता रही क्वालिटी टाइम?

Nataša Stanković New Update: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने अलग होने का ऐलान कर दिया है। इस खबर से फैंस का भी दिल टूट गया है, लेकिन नताशा को इसका जरा भी मलाल नहीं है। इसका सबूत एक पोस्ट से मिल रहा है।
02:10 PM Jul 19, 2024 IST | Nancy Tomar

Nataša Stanković First Post: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने अलगाव की खबरों पर मुहर लगा दी है। जी हां, कपल ने ऑफिशियली ऐलान कर दिया है कि अब वे साथ नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दोनों ने इसकी जानकारी दी। हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। ऐसे में जाहिर है कि उनके फैंस की नजरें भी उनपर बनी रहती हैं। जैसे ही नताशा ने हार्दिक से अलग होने का ऐलान किया। वैसे ही उन्होंने अपने खास के साथ एक वीडियो शेयर कर दिया। इंटरनेट पर जैसे ही यह वीडियो लोगों के सामने आया, इसकी चर्चा होने लगी।

नताशा ने यह किया पहला पोस्ट

दरअसल, कुछ देर पहले नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक और नताशा का बेटा अगस्त्य अगस्त्य अपनी बॉल ढूंढ रहा है। जब अगस्त्य को बॉल मिल जाती है तो वह अपनी मां के पास जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का यही कहना है कि नताशा को हार्दिक से अलग होने का बिल्कुल भी मलाल नहीं है और वह अपने बेटे संग बेहद खुश है।

अपने घर में मजे से रह रही नताशा

इतना ही नहीं, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में नताशा के हाथ में एक तरबूज नजर आ रहा है। इसको शेयर करते हुए नताशा ने इसके कैप्शन में लिखा है कि 11 किलो...जी नताशा की गोद में जो तरबूज नजर आ रहा है, वह 11 किलो का है। गौरतलब है कि नताशा इस वक्त इंडिया में नहीं है।

Nataša Stanković

Nataša Stanković

बेटे के संग समय बीता रहीं नताशा

जी हां, हाल ही में अगस्त्य के साथ एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसके बाद से चर्चा होने लगी थी कि नताशा अपने देश वापस लौट गई हैं और दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि इसके बाद भी फैंस को नताशा और हार्दिक के रिएक्शन का इंतजार था और अपने देश जाते ही नताशा और हार्दिक ने अलग होने का ऐलान भी कर दिया।

घर जाने के बाद नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- 'होम स्वीट होम'। वहीं अब दोनों के अलग होने के बाद नताशा का यह पहला पोस्ट सामने आया है, जिसमें वे अपने बेटे संग पूरा समय बीता रही हैं।

यह भी पढ़ें- Karan Aujla भीषण हादसे का शिकार! कलाबाजियां खाते हुए पलटी कार, सिंगर बोले- गर्दन टूट….

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो