whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya से अलग क्यों रहने लगीं Natasa Stankovic? किस वजह से दोनों में बढ़ी दूरियां

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Divorce Rumor: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। दोनों के तलाक की खबरें लगातार लोगों की अटेंशन ले रही हैं। 
07:15 PM May 28, 2024 IST | Jyoti Singh
hardik pandya से अलग क्यों रहने लगीं natasa stankovic  किस वजह से दोनों में बढ़ी दूरियां
Natasa Stankovic-Hardik Pandya.

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Divorce Rumor: एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के रिश्ते को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा। जल्द ही दोनों तलाक ले सकते हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट में इन खबरों को महज अफवाह और पब्लिसिटी स्टंट बताया जा रहा है। नताशा और हार्दिक के तलाक को लेकर आ रहीं इन खबरों में कितनी सच्चाई है? ये अब तक सामने नहीं आ पाया है। इस बीच एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी को लेकर कुछ बातें कही थीं जिन्हें सुनने के बाद अब लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद क्रिकेटर का बयान उनके रिश्ते के बीच की दूरियां बन चुका है। आइए जानते हैं कि हार्दिक ने क्या कहा था?

पुराना वीडियो हो रहा वायरल

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने दो बार शादी की है। कपल की पहली शादी कोर्ट मैरिज थी, जो साल 2020 में हुई थी। दूसरी बार दोनों ने 2023 में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। इस बीच दोनों का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिकेटर अपनी शादी पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में हार्दिक कहते दिख रहे हैं कि नताशा से शादी करने के बाद मैंने अपने अंदर काफी बदलाव किए हैं।

यह भी पढ़ें: इंजीनियर बनना था, एक्टर बन गए, ‘हाईवे’ से मिला ब्रेक; जानें कैसे Panchayat 3 के बिनोद बन छाए अशोक पाठक?

नताशा के लिए कही थी ये बात

वीडियो में हार्दिक पांड्या कह रहे हैं, 'जब से मैंने नताशा से शादी की है, मेरे अंदर सहनशीलता आ गई है। मैं पहले से ज्यादा विनम्र हो गया हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि नताशा के साथ रहने के लिए सब्र की बहुत ज्यादा जरूरत पड़ती है।' हार्दिक का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद आपसी तालमेल न बैठ पाने की वजह से दोनों के रिश्ते में दूरियां आने लगी हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है, इसका प्रमाण नहीं है।

करीबी दोस्त ने किया खुलासा

उधर, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के करीबी दोस्त ने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग-अलग रह रहे हैं। उनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसलिए नताशा अलग रहने लगी हैं। ये कहना बहुत मुश्किल होगा कि वो कब हार्दिक के पास लौटेंगी। दोस्त ने यह भी खुलासा किया है कि नताशा और हार्दिक को एक साथ रहने में दिक्कत होने लगी थी। गौरतलब है कि हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हार्दिक पांड्या IPL मैच से निकलने के बाद एक सीक्रेट प्लेस पर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो