whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nataša Stanković ने 4 महीने पहले दे दिया था अलग होने का हिंट? हर बार झूठी साबित हुई खबरें

Nataša Stanković-Hardik Pandya Divorce: गॉसिप टाउन में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलगाव की खबरें पुख्ता हो गई हैं। दोनों ने ऑफिशियली अलग होने की पुष्टि कर दी है, लेकिन दोनों के अलग होने की खबरें काफी टाइम से चर्चा में थीं।
11:06 AM Jul 19, 2024 IST | Nancy Tomar
nataša stanković ने 4 महीने पहले दे दिया था अलग होने का हिंट  हर बार झूठी साबित हुई खबरें
हार्दिक पंड्या से अलग होने के बाद नताशा अपने देश सर्बिया लौट गई हैं।

Nataša Stanković-Hardik Pandya Divorce: गॉसिप टाउन में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलगाव की खबरें जोरों पर थीं। बीती रात कपल ने इन खबरों पर मुहर लगाते हुए अपने अलग होने की ऑफिशियल अनाउसमेंट कर दी। नताशा और हार्दिक दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सबको बता दिया कि अब दोनों साथ में नहीं हैं। इस खबर के आते ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई और कपल के फैंस मायूस हो गए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपल के अलग होने का हिंट कब से मिल रहा था?

4 महीने से चल रही थी अलग होने की चर्चा

वैसे तो इंटरनेट पर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की चर्चा बहुत पहले से हो रही थी, लेकिन हर बार यह झूठी ही निकलती थीं। जहां नताशा ने इन खबरों पर चुप्पी साध रखी थी, वहीं हार्दिक भी इन खबरों से बचते नजर आते थे। इन सबके बीच कपल की कोई फोटो या ऐसी वीडियो सामने आ जाती थी, जिससे इन खबरों पर पानी फिर जाता था, लेकिन अब कपल ने खुद ही अपने अलग होने का ऐलान कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

कब-कब हुई दोनों के अलग होने की चर्चा?

नताशा का ट्रोलिंग पर चुप रहना

IPL के दौरान जब हार्दिक को मुंबई की कप्तानी मिली तो उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया। इस दौरान क्रिकेटर के फैंस को उम्मीद थी कि नताशा इस पर रिएक्ट करेँगी और लोगों का मुंह बंद करा देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नताशा ने कुछ भी नहीं कहा। यहीं से लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

टी20 विश्व कप जीत

जब पूरा देश भारत की टी20 विश्व कप में जीत का जश्न मना रहा था, तब हार्दिक के फैंस की नजर नताशा के सोशल मीडिया पर थी। फैंस को उम्मीद थी कि शायद हार्दिक की इतनी बड़ी जीत पर नताशा कोई न कोई पोस्ट जरूर करेगी, लेकिन यहां भी लोगों की उम्मीदें टूट गईं और नताशा ने कुछ भी शेयर नहीं किया। नताशा ने न सिर्फ हार्दिक, बल्कि टीम इंडिया को भी जीत की बधाई नहीं दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

अनंत-राधिका की शादी

भले ही नताशा ने टी20 विश्व कप जीत पर कुछ न कहा हो, लेकिन क्रिकेटर के फैंस को उम्मीद थी कि सदी की सबसे बड़ी शादी में तो कपल जरूर साथ आएगा, लेकिन यहां भी फैंस मायूस हुए, क्योंकि अनंत-राधिका की शादी में हार्दिक अकेले गए थे। जी हां, नताशा इस शादी में भी शामिल नहीं हुई थीं और दोनों के अलग होने की खबरों को यहां से फिर हवा मिली।

यह भी पढ़ें- TV के टॉप मोस्ट स्टैंडअप कॉमेडियन का निधन, रुला गया हंसाने वाला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो