खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Panday के इंडिया आते ही Natasa Stankovic ने किया ऐसा पोस्ट? फिर कंफ्यूज हुए यूजर्स

Natasa Stankovic-Hardik Panday Separation Rumours: नताशा स्टेनकोविक ने फिर से ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जो यूजर्स को परेशान कर रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर अब फिर से नताशा और हार्दिक के तलाक की चर्चा हो रही है।
10:17 AM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Natasa Stankovic-Hardik Panday Separation Rumours: गॉसिप टाउन में इन दिनों नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ पर खूब चर्चा हो रही है। भारत की टी20 विश्व कप जीत पर नताशा का चुप रहना कपल की तलाक की खबरों को फिर से हवा दे गया। इस बीच अब नताशा ने फिर से ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिससे हर कोई कंफ्यूज हो गया है।

Advertisement

तलाक की खबरों को मिली फिर हवा

जी हां, नताशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो यूजर्स को फिर से कंफ्यूज कर रहा है। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ‘खोए हुए’ (Lost) होने की बात कहती नजर आई। सामने आए वीडियो में नताशा कह रही है कि मैं इसे पढ़नें के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि आज इसको सुनने मेरे लिए बहुत जरूरी है। नताशा ने आगे कहा कि इसलिए आज मैं अपने साथ गाड़ी में ‘बाइबल’ लेकर आई हूं और आज मैं इसे आपको भी पढ़ाना चाहती हूं।

भगवान हमेशा आपके साथ है- नताशा

इसके आगे वीडियो में नताशा कहती हैं कि भगवान हमेशा आपके आगे चलता है और वो हमेशा आपके साथ रहता है। एक वही है जो आपको कभी नहीं छोड़ेगा और ना ही कभी तुम्हें ठुकराएगा। इसलिए डरने और निराश होने की जरूरत नहीं है। जब भी हम किसी मुश्किल में होते हैं, तो हम निराश, उदास और खुद को हारा हुआ फील करते हैं, लेकिन ऐसा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भगवान हमारे साथ है। नताशा ने कहा कि आज आप जिस भी सिचुएशन में हैं उसे भगवान पहले ही जानते हैं।

Advertisement

पोस्ट से फिर कंफ्यूज हुए यूजर्स

अब नताशा का ये पोस्ट सामने आने के बाद यूजर्स फिर परेशान हो गए हैं। हर कोई सोच रहा है कि नताशा इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहती हैं? जी हां, नताशा का ये पहला पोस्ट नहीं है, जो यूजर्स को परेशान कर रहा है। एक्ट्रेस अक्सर इस तरह के पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

टी20 विश्व कप जीत पर नताशा ने नहीं किया कोई पोस्ट

गौरतलब है कि जबसे भारत ने टी20 विश्व कप जीता है, तबसे ही नताशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और लगातार पोस्ट भी शेयर कर रही हैं, लेकिन हैरानी की बात है कि टीम इंडिया की जीत पर ना तो उन्होंने अपने पति हार्दिक के बारे में कुछ शेयर किया और ना ही टीम को बधाई दी, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

कपल ही जानता है सच्चाई?

हालांकि नताशा का इस तरह चुप रहना उनके और हार्दिक के बीच कुछ भी ठीक ना होने की खबरों को फिर से हवा दे गया। जी हां, इस टाइम सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की बातें जोरों से हो रही हैं। अब सच्चाई क्या है वो तो कपल ही जानता है, क्योंकि दोनों में से ही किसी ने अभी तक इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- मामेरु की रस्म क्या? जिसके साथ Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू

Advertisement
Tags :
Hardik PandayNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement