whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic का ये पोस्ट क्यों हुआ वायरल? एक्ट्रेस ने लिखा- Don't Judge his...

Natasa Stankovic Latest Post: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपने एक पोस्ट को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई।
09:40 AM Aug 26, 2024 IST | Nancy Tomar

Natasa Stankovic Latest Post: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ और सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। जबसे नताशा इंडिया से अपने मायके सर्बिया गई हैं, तबसे ही वो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। नताशा सोशल मीडिया पर हर छोटी चीज अपडेट कर रही है। हालांकि इस बीच अब एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही इस पोस्ट का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

इंटरनेट पर शेयर किया वीडियो

वैसे तो नताशा इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सारी पोस्ट शेयर की, जिसमें से एक पोस्ट सुर्खियों में आ गई। पोस्ट को शेयर करते हुए नताशा ने इसके कैप्शन में लिखा कि Don't Judge his hairstyle, Giving my best इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है।

यूजर्स ने लुटाया प्यार

इसके अलावा भी नताशा ने कई पोस्ट शेयर किए हैं। हालांकि ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मां का प्यार अपने बच्चे के लिए अलग होता है। दूसरे यूजर ने कहा कि नताशा अपने बेटे से बहुत प्यार करती है। तीसरे यूजर ने लिखा कि नताशा हमेशा अपने बेटे के साथ रहती है। इस तरह यूजर्स एक्ट्रेस के इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं।

Nataša Stanković

Nataša Stanković

जैस्मीन वालिया संग जुड़ा हार्दिक का नाम

गौरतलब है कि नताशा और हार्दिक अब अलग हो चुके हैं। जैसे ही दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान किया, तो सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। हर कोई इस पर अपना-अपना रिएक्शन देने लगा। नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) संग जोड़ा जा रहा है।

दोनों में से किसी ने नहीं किया रिएक्ट

दरअसल, हाल ही में हार्दिक और जैस्मिन दोनों ने एक ही जगह से फोटो शेयर की, तो दोनों के रिलेशन में होने की बातें होने लगी। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया और चुप्पी साधी रखी, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर खूब बातें हुईं। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि क्या सच में दोनों के बीच कुछ चल रहा है या फिर ये बस रूमर्स थे।

यह भी पढ़ें- हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर दिखा ये कपल, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो