होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hardik Pandya से तलाक के बाद Natasa Stankovic का कातिलाना कमबैक, गाना Tere Krke हुआ रिलीज

Natasa Stankovic New Music Video Tere Krke Released: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक का नया गाना रिलीज हो गया है। एक्ट्रेस ने काफी सालों के बाद कमबैक किया है।
06:06 PM Oct 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Natasa Stankovic New Music Video
Advertisement

Natasa Stankovic New Music Video: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से तलाक के बाद उनकी पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक का पहला प्रोजेक्ट अब रिलीज हो गया है। यूट्यूब पर एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज नए गाने 'तेरे करके' में नजर आ रहा है। नताशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सभी फैंस को जानकारी दी है। इस गाने में नताशा काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Advertisement

नताशा का नया गाना 'तेरे करके' हुआ रिलीज

इस साल जुलाई में अपने तलाक से सुर्खियां बटोरने वाली जोड़ी हार्दिक पंड्या और नताशा अब अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। जहां हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में व्यस्त हैं, वहीं नताशा स्टेनकोविक ने भी अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया है। नताशा ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। हाल ही में नताशा का एक डांस नंबर रिलीज हुआ है। ये प्रोजेक्ट उनके और हार्दिक के तलाक के बाद का पहला प्रोजेक्ट है। मंगलवार को गाना रिलीज हो गया है और फैंस अब गाने में नताशा को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने में नताशा के साथ पंजाबी सिंगर प्रीतिंदर भी नजर आ रहे हैं। दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए काफी नया है और फ्रेश कास्टिंग की वजह से गाना अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

नताशा ने शेयर किया पोस्ट

इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी है। नताशा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- क्योंकि कमबैक हमेशा माइक ड्रोप करने से बेहतर होता है। नताशा के इस पोस्ट को हार्दिक और उनकी निजी जिंंदगी में चल रहीं मुश्किलों पर निशाना माना जा रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे नताशा ने खुद को बेहतरीन कमबैक करने की चुनौती दी थी।

Advertisement

नताशा ने गाने का पोस्टर किया था शेयर

हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर "तेरे करके" गाने का पहला पोस्टर भी शेयर किया था। गाने को प्रीतिंदर ने गाया है और गाने को देखने के बाद लोग नताशा से काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स ने उन्हें 'सुपरवुमन' कहा और उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं।

आपको बता दें हार्दिक और नताशा का तलाक 18 जुलाई को हुआ जब उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। चार साल की शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने अलग होने की खबर शेयर की थी। उन्होंने कहा कि वो दोनों ने अपनी तरफ से हर संभव प्रयास किया, लेकिन संबंधों में सुधार नहीं हो पाया। उनका एक बेटा अगस्त्य है, जिसकी देखभाल वो मिलकर करेंगे।

यह भी पढ़ें: Netflix पर साउथ फिल्मों ने उड़ाया गर्दा, टॉप 5 की लिस्ट में 2 फिल्में शामिल

Open in App
Advertisement
Tags :
diljit dosanjhNatasa Stankovic
Advertisement
Advertisement