खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो साल तक दामाद का इंतजार करते रहे Natasa के पेरेंट्स, Hardik Pandya से पहली बार मिलने पर ऐसे किया था रिएक्ट

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक की मां को नहीं लगा था कि हार्दिक पांड्या उनसे मिलने आएंगे। अरे भई ऐसा हमारा नहीं बल्कि खुद नताशा की मां का कहना है। जी हां, इसका वीडियो भी खुद नताशा ने ही शेयर किया है।
12:35 PM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya, Natasa Stankovic
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: खबरों के बाजार में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं। कपल के तलाक की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि हार्दिक और नताशा विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन अभी तक सच्चाई बाहर नहीं आई है। ये तो सभी को पता है कि हार्दिक और नताशा शादी से पहले ही पेरेंट्स बन गए थे, लेकिन नताशा के पेरेंट्स हार्दिक से शादी और बच्चा होने के बाद मिले थे। जी हां, दो साल तक नताशा के पेरेंट्स हार्दिक से मिलने का इंतजार करते रहे।

Advertisement

नताशा ने शेयर किया है वीडियो

दरअसल, पिछले साल नताशा स्टेनकोविक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा था कि हार्दिक मेरे पेरेंट्स से पहली बार मिले हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नताशा की मां पहले हार्दिक से मिलती हैं और वो हार्दिक को देखकर बहुत एक्साइटेड हो जाती हैं। इसके बाद हार्दिक की सास Rada उन्हें गले से लगा लेती हैं। सास और दामाद के बीच कोई खटास नजर नहीं आती और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार से बात करते नजर आते हैं।

सास-ससुर का रिएक्शन

इतना ही नहीं बल्कि हार्दिक के ससुर यानी नताशा के पिता Goksi भी उनके साथ बेहद प्यार से बात की। जब पहली बार नताशा के पेरेंट्स हार्दिक से मिले थे, तो उन्हें क्रिकेटर से कोई शिकवा नहीं था। जी हां, पूरे परिवार के बीच हमेशा ही प्यार देखा गया है। हालांकि कुछ दिनों से हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें फैंस को परेशान कर रही हैं।

Advertisement

2018 में पहली बार मिले थे हार्दिक-नताशा

बता दें कि साल 2018 में पहली बार कपल की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों ने अचानक से सगाई कर ली थी और फिर अचानक ही कोर्ट मैरिज करके सबको हैरान कर दिया था। इसके बाद साल 2020 में हार्दिक और नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया और फिर साल 2023 में यानी बीत साल फरवरी में कपल ने एक ग्रैंड शादी की थी। जी हां, साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से उदयपुर में शादी की थी।

तलाक की चर्चा जोरों पर

कपल की शादी की फोटोज ने इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट भी चुराई थी। हालांकि जबसे हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें आई हैं, तबसे फैंस परेशान हैं। बता दें कि जबसे नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटाया है, तबसे ही दोनों के अलग होने की चर्चा हो रही हैं। हालांकि अभी तक सच्चाई सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- नया मोड़… विदेश में छुट्टियां मना रहे Hardik Pandya-Natasa Stankovic, झूठी हैं तलाक की खबरें?

Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement