हार्दिक-जैस्मीन के डेटिंग रूमर्स से टूटा Natasa का दिल, क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा-वफादारी पीठ पीछे...

Natasa Stankovic Cryptic Post: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या अलग हो चुके हैं। दोनों के तलाक की वजह ​कथित तौर पर क्रिकेटर की बेवफाई मानी जा रही है। इस बीच नताशा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

featuredImage
Natasa Stankovic And Hardik Pandya.

Advertisement

Advertisement

Natasa Stankovic Cryptic Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को अलग हुए काफी वक्त हो चुका है। इसके बावजूद दोनों किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। एक ओर जहां नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर दोबारा इंडिया लौट चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया संग डेटिंग रूमर्स को लेकर खबरों में छाए हुए हैं।

पिछले दिनों ग्रीस वेकेशन से दोनों ने अलग-अलग वक्त में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें सेम बैकग्राउंड दिखने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बीच नताशा ने सोशल मीडिया पर एक ​क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि हार्दिक की तरफ निशाना साधा है।

नताशा और हार्दिक का रिश्ता क्यों टूटा?

बता दें कि जब से हार्दिक पांड्या और जैस्मीन वालिया के कथित तौर पर डेटिंग की खबरें आई हैं, उसके बाद से फैंस काफी ज्यादा बेचैन हैं ये जानने के लिए कि क्या नताशा और हार्दिक के तलाक के पीछे की वजह क्रि​केटर की उनसे बेवफाई थी? हालांकि इन खबरों पर नताशा और ​हार्दिक दोनों ने कोई रिएक्शन नहीं दिया।

इस बीच नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बेवफाई को लेकर एक निशाना साधा है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

नताशा स्टेन​कोविक ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, 'पीठ पीछे वफादारी सचमुच सर्वोच्च स्तर की है।' एक्ट्रेस की पोस्ट में लिखी इन लाइन्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद वो हार्दिक पांड्या और सिंगर जैस्मीन वालिया के कथि​त तौर पर डेटिंग करने को लेकर उन पर निशाना साध रही हैं। साथ ही बताना चाह रही हैं कि पीठ पीछे वफादारी निभाना वाकई बड़ी बात है।

पिछले साल दोनों ने की थी ग्रैंड वेडिंग

जाहिर है कि नताशा स्टेन​कोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2019 से डेटिंग शुरू की थी। एक साल बाद 2020 में दोनों ने एक क्रूज पर सगाई कर ली और मई 2020 में शादी कर ली। शादी के दो महीने बाद ही नताशा और हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया था। चूकि कोरोना की वजह से दोनों की शादी काफी सिंपल तरीके से हुई थी।

ऐसे में पिछले साल 2023 में नताशा और हार्दिक ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ दोबारा शादी की। फैंस का दिल तब टूट गया जब 2024, जुलाई में दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी।

Open in App
Tags :