Advertisement

Hardik Pandya को छोड़ Natasa Stankovic ने चुनी पुरानी जिंदगी, नए वीडियो से मिले सबूत

Natasa Stankovic Viral Video: नताशा स्टेनकोविक पति हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद अब पुरानी लाइफ में वापस आ चुकी हैं। न सिर्फ वो सर्बिया लौट आई हैं बल्कि उन्होंने अपनी पुरानी जिंदगी में एक और कदम रखा है जो उनके सोशल मीडिया पर साफ दिख रहा है।

Natasa Stankovic Viral Video

Natasa Stankovic Viral Video: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने के बाद अब इनकी लाइफ काफी चर्चा में है। दोनों कैसे मूव ऑन कर रहे हैं हर कोई ये जानना चाहता है और उनकी लाइफ अपडेट अब फैंस के लिए गॉसिप बनकर रह गई है। पहले जो लोग इनके अलग होने से दुखी थे इन्हें देखने के बाद वो समझ गए हैं कि दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। इतना ही नहीं अब तो हार्दिक पांड्या का नाम एक लड़की के साथ भी जुड़ रहा है।

हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेट?

अब कहा जा रहा है कि हार्दिक ब्रिटिश सिंगर को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सिंगर जैस्मीन वालिया संग उनके ग्रीस में वेकेशन एन्जॉय करने के भी चर्चे हो रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक की करीबी जैस्मीन वालिया संग बढ़ गई है। इसी बीच अब नताशा स्टेनकोविक भी अपनी पुरानी जिंदगी में लौट गई हैं और इसका सबूत उनके सोशल मीडिया से मिला है। अब पुरानी जिंदगी से क्या मतलब है चलिए जानते हैं?

नताशा ने किया मूव ऑन?

दरअसल, सर्बिया से नताशा लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं। अब तक वो अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रही थीं, लेकिन अब नताशा लगता है अपने ग्लैमरस अंदाज में लौट चुकी हैं और फिर से काम पर ध्यान लगा रही हैं। अब नताशा ने फिर से मॉडलिंग और ब्रांड प्रमोशन करना शुरू कर दिया है और उनका लेटेस्ट पोस्ट इसी ओर इशारा कर रहा है। वो कभी ग्लैमरस लुक में तस्वीरें शेयर कर ब्यूटी ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं तो कभी मॉडल वॉक करते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Salim Khan और Javed Akhtar पर चोरी के संगीन इल्जाम, मशहूर एक्टर ने ट्वीट में कहा-‘कॉपी मास्टर’

मॉडलिंग की तरफ फिर बढ़ीं नताशा

नताशा को सैलून का प्रमोशन करते हुए भी देखा जा सकता है। अब उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखकर फैंस भी कयास लगा रहे हैं कि वो फिर से इंडिपेंडेंट बन रही हैं। हार्दिक जहां लाइफ में रोमांस ढूंढ रहे हैं तो नताशा भी काम में जुट गई हैं। दोनों ने अपने-अपने तरीके से अपनी मंजिल अलग कर ली है। वहीं, पहले जो लोग नताशा को ट्रोल कर रहे थे अब वो उन्हें सपोर्ट भी करने लगे हैं।

Open in App
Tags :