whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik को भूल Natasa ने ढूंढ लिया नया साथी, वीडियो में साथ देख भड़के यूजर्स!

Natasa Stankovic Viral Video: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों मुंबई में हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।
09:53 AM Sep 12, 2024 IST | Jyoti Singh
hardik को भूल natasa ने ढूंढ लिया नया साथी  वीडियो में साथ देख भड़के यूजर्स
Natasa Stankovic and Hardik Pandya.

Natasa Stankovic Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों मुंबई में हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद एक्ट्रेस बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया चली गई थीं। हालांकि एक महीने बाद ही नताशा बेटे के साथ इंडिया लौट आई हैं। वापस आने के बाद से ही नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

फैंस भी उनके हर अपडेट पर अपनी नजरें बनाए हुए हैं। इस बीच नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों को साथ में चिल करते देख यूजर्स ने नताशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि तलाक के बाद जहां हार्दिक पांड्या का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जुड़ रहा है, वहीं नताशा भी अब हार्दिक को भूल अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला, जब वे इंडिया लौटते ही सबसे पहले अपने बेस्ट फ्रेंड और दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक से मिलने पहुंचीं। बीच में दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि यह सब बातें महज अफवाह साबित हुईं।

यह भी पढ़ें: मैं अब थक चुका हूं... अंतिम पलों में Anil Mehta ने मलाइका-अमृता को किया था कॉल

अलेक्जेंडर के साथ खुश दिखीं नताशा

नताशा स्टेनकोविक का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें जिम आउटफिट पहने जिम से निकलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उनके साथ अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। नताशा के चेहरे की मुस्कुराहट देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि हार्दिक से अलग होने के बाद उन्होंने नया साथी ढूंढ लिया है, जिसके साथ वे इन दिनों स्पॉट हो जाती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल

उधर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने नताशा स्टेनकोविक को निशाने पर ले लिया है। यूजर्स वीडियो पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'इसको भी हार्दिक की वाइफ ही चाहिए थी?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'नया कपल।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये दोनों मुंहबोले भाई-बहन हैं।' इस तरह से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स नताशा स्टेनकोविक को ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो