खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Pandya संग तलाक नहीं ले रहीं Natasa Stankovic? अफवाहों की खुद निकाली हवा

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Update: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते को लेकर नया खुलासा हुआ है। नताशा ने एक पोस्ट शेयर कर आखिरकार सच बता ही दिया। अब इनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है चलिए जानते हैं।
11:08 AM Jun 06, 2024 IST | Ishika Jain
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Update:
Advertisement

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Update: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के रिश्ते को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं। इन दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस का दिमाग घुमा दिया है। आए दिन नताशा और हार्दिक के अलग होने की एक नई वजह का खुलासा होता है। कभी नताशा पर आरोप लगते हैं तो कभी हार्दिक पर। लेकिन अब एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने खुद अपने तलाक की खबरों पर रोक लगा दी है।

Advertisement

नताशा ने रिश्ते को लेकर दिया हिंट 

काफी समय तक फैंस को कंफ्यूज करने के बाद आखिरकार अब नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर एक क्लू दिया है। सीधे-सीधे तो एक्ट्रेस ने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके बाद फैंस को समझ आ जाएगा कि इन दोनों के बीच 'आल इज वेल' है। बता दें, इन रूमर्स के बाद जब पहली बार नताशा पैपराजी के सामने आई थीं तो उन्होंने अपने तलाक की खबरों पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। इसके बाद से लोगों को लगने लगा था कि पक्का इनका रिश्ता टूटने वाला है। नहीं तो एक्ट्रेस उसी वक्त सबको सच बता देतीं।

रिलेशनशिप स्टेटस किया क्लियर

लेकिन एक्ट्रेस की चुप्पी ने इन अफवाहों को और भी हवा दे दी। अब जब बात हद से आगे बढ़ गई है तो नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर हिंट देती दिख रही हैं। उनका लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में नताशा ने साफ कर दिया है कि उनके और हार्दिक पांड्या के बीच कोई तनाव नहीं है। नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अब डॉगी की तस्वीर शेयर की है। इस डॉगी के साथ नताशा ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस भी क्लियर कर दिया। दरअसल, डॉगी ने जो कपड़े पहने हैं वो बेहद खास हैं। इस पर एक पांडा बना हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: धड़ाम से गिरीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, मुंह से निकली चीख; वीडियो वायरल

डॉगी की मदद से बताया सच

इस फोटो को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा- 'Baby Rover Pand(Y)a।' अब उन्होंने जिस तरह से अपने डॉगी को पांड्या सरनेम दिया है, उससे साफ समझ आ रहा है कि नताशा और हार्दिक को लेकर जो रूमर्स उड़ रही थीं वो सरासर झूठी हैं। दोनों का रिश्ता अभी भी कायम है। साथ ही इन फेक रूमर्स से कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता। शायद इसलिए अभी तक दोनों में से किसी ने भी पब्लिक्ली इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement