whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic और Hardik Pandya के बीच सब कुछ ठीक नहीं? तस्वीरों और यूजर्स कमेंट से मिले संकेत

Natasa Stankovic And Hardik Pandya: मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। यूजर्स का कहना है कि हार्दिक पंड्या के साथ उनका रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक कि मैच के दौरान उन्हें पति को सपोर्ट करते हुए भी नहीं देखा जाता है।
02:25 PM May 05, 2024 IST | Jyoti Singh
natasa stankovic और hardik pandya के बीच सब कुछ ठीक नहीं  तस्वीरों और यूजर्स कमेंट से मिले संकेत
Natasa Stankovic And Hardik Pandya.

Natasa Stankovic And Hardik Pandya: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के रिश्ते में क्या सच में दरार आ गई है? दोनों के बीच क्या सच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है? ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है। एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ चुकी है। इस बीच यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। नताशा और हार्दिक के रिश्ते में अनबन की खबरों के पीछे की वजह क्या है इसका संकेत यूजर्स के कमेंट्स से मिला है।

हार्दिक पंड्या संग नहीं दिखी पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने कई साल तक लिव-इन में रहने के बाद साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी है। वैसे तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा से अपने पति हार्दिक पंड्या और बेटे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। हालांकि पिछले कुछ महीने से नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति हार्दिक पंड्या के साथ कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की है।

यह भी पढ़ें: स्मगलर से इश्क, ड्रग केस में नाम, इंस्टाग्राम पर एक चूक बनी ब्यूटी क्वीन की मौत की वजह

बता दें कि नताशा ने हार्दिक पंड्या के साथ आखिरी बार फरवरी, 2024 में पोस्ट शेयर की थी, जिसमें दोनों के साथ उनका बेटा भी नजर आया था। इसके बाद से एक्ट्रेस अपनी सिंगर तस्वीरें ही शेयर करती दिखाई दी हैं। इसके अलावा नताशा काफी समय से मैच में भी नजर नहीं आई हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे एक्ट्रेस को ट्रोल

दरअसल, हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें अपने बेटे के साथ पार्क में एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, 'आप हार्दिक पांड्या को सपोर्ट क्यों नहीं कर रही हैं? जब उन्हें आपकी जरूरत है।' इस तरह से यूजर्स नताशा स्टेनकोविक की पोस्ट पर कमेंट के जरिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि यूजर्स की ओर से ट्रोल होने के बाद भी नताशा स्टेनकोविक ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इससे जाहिर होता है कि एक्ट्रेस को इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो