whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: Natasha को Elvish Yadav संग देख चौंके फैन्स, कमेंट्स में हार्दिक का जिक्र

Video: Natasa Stankovic और Elvish Yadav का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फेन्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।
11:38 PM Oct 11, 2024 IST | News24 हिंदी
video  natasha को elvish yadav संग देख चौंके फैन्स  कमेंट्स में हार्दिक का जिक्र
natasha and Elvish

Natasha and Elvish Yadav Video: नताशा बीते कुछ समय से काफी चर्चा में रही हैं। हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद से आए दिन उनकी वीडियो और पोस्ट पर फैन्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए हैं। फिलहाल क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक, फेमस यूट्यूबर और Big Boss OTT 2 के विनर एल्विश यादव की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। इसमें नताशा और एल्विश एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

पोस्ट को देखकर फैन्स ने कमाल के रिएक्शन दिए हैं। एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ एक वीडियो शेयर की है। जिसपर 13 लाख से ज्यादा लाइक आए हैं। इसके अलावा इस पोस्ट में फैन्स ने कमेंट में हार्दिक पांड्या को भी टैग किया है।

पोस्ट को मिले 13 लाख से ज्यादा लाइक्स

एल्विश यादव ने इस वीडियो को "Vibin' On A Whole New Level " कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस पोस्ट को लगभग 3 घंटे पहले शेयर किया गया था और इस पर 1,327,253 लाइक किए गए है। इस पोस्ट पर 40599 से ज्यादा कमेंट किए गए है। इस पोस्ट के कमेंट में फैन्स ने कमेंट में हार्दिक पांड्या को भी मेंशन किया है। एक फैन ने कमेंट में लिखा - पांड्या वॉन्ट्स टू नो द लोकेशन। इसके अलावा एक ने हार्दिक को टैग करते हुए हैप्पी बर्थडे विश किया है।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें- शुभमन गिल के दिल में कौन? कपूर खानदान की बेटी संग वीडियो वायरल, सारा-अनन्या से जुड़ चुका नाम

नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही नताशा

इस वीडियो में  स्टेनकोविक ने फ्लोरल ड्रेस पहनी है और एल्विश ने  ब्लैक टी-शर्ट और सिल्वर जैकेट पहनी है। वीडियो में  पंजाबी सिंगर प्रीत इंदर के गाए नए गाने पर मुस्कुराते देख सकते हैं। बता दें कि यह स्टेनकोविक का लेटेस्ट सॉग 'तेरे करके' है। बता दें कि हार्दिक से अलग होने के बाद यह नताशा का पहला प्रोजेक्ट है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो