whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं Nawal Saeed? जिस पर लट्टू सानिया मिर्जा के पूर्व पति Shoaib Malik! की है सना जावेद से तीसरी शादी

Nawal Saeed: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने साल की शुरुआत में ही सना जावेद संग निकाह की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को चौंका दिया था। अभी उनके निकाह को कुछ ही महीने हुए हैं कि उन पर पाक एक्ट्रेस नवल सईद ने फ्लर्टी मैसेज भेजने का आरोप लगाया है।
01:14 PM Apr 04, 2024 IST | Jyoti Singh
कौन हैं nawal saeed  जिस पर लट्टू सानिया मिर्जा के पूर्व पति shoaib malik  की है सना जावेद से तीसरी शादी
Nawal Saeed and Shoaib Malik

Nawal Saeed: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) का कंट्रोवर्सी से कुछ गहरा ही कनेक्शन है। साल की शुरुआत में वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाह करके सुर्खियों में आ गए थे। तीसरी शादी को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा। अब फिर शोएब अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, शोएब मलिक पर आरोप है कि वह पाक एक्ट्रेस नवल सईद को फ्लर्टी मैसेज भेज रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं एक्ट्रेस नवल सईद जिनपर क्रिकेटर का दिल आ गया है।

पाक की मशहूर एक्ट्रेस हैं नवल सईद

नवल सईद पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई फेमस टीवी शो में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 से की थी। नवल का पहला शो 'यकीन का सफर' था। रोल छोटा था लेकिन किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। इसके अलावा नवल सईद 'दाग ए दिल', 'माह ए तमाम', 'फरियाद' और 'सितम' समेत कई शो में काम कर चुकी हैं। इन दिनों एक्ट्रेस 'जान ए जहां' में एक विधवा का किरदार करते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: खराब तो बोलेंगे ही…रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान से भड़कीं हेमा मालिनी

एक्ट्रेस को फ्लर्टी मैसेज भेज रहे शोएब?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस नवल सईद हाल ही में एक पाकिसतानी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुईं थी। यहां शो की होस्ट नादिया खान ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें एक्टर्स की ओर से फ्लर्टी मैसेज भेजे जाते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें अधिकतर मैसेज क्रिकेटर्स की ओर से आते हैं। यह सही नहीं लगता है।

शो के दौरान शोएब मलिक पर लगाया आरोप

पाक एक्ट्रेस ने अपनी बात यहीं खत्म नहीं की थी। उन्होंने आगे कहा था कि क्रिकेटर्स इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर देश को रिप्रजेंट करते हैं इसलिए उन्हें उचित तरह से व्यवहार करना चाहिए। जब होस्ट नादिया खान ने शोएब मलिक का नाम लिया तो इसपर नवल सईद ने कुछ कहा नहीं लेकिन वो मुस्कुराने लगी थीं। इसके बाद उन्होंने सवाल को टाल दिया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग शोएब मलिक को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो