whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nawazuddin के खिलाफ केस की फाइल बंद, कोर्ट में पेश नहीं हुई Aaliya Siddiqui

Nawazuddin-Aaliya Siddiqui: कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ दर्ज मामले में एफआर स्वीकार कर लिया है और केस की फाइल बंद कर दी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित उनकी फैमिली के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
10:47 PM Apr 18, 2024 IST | Nancy Tomar
nawazuddin के खिलाफ केस की फाइल बंद  कोर्ट में पेश नहीं हुई aaliya siddiqui
Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Controversy

Nawazuddin-Aaliya Siddiqui: मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, कोर्ट ने एक्टर के खिलाफ दर्ज मामले में एफआर स्वीकार कर लिया है और केस की फाइल बंद कर दी है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित उनकी फैमिली के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वहीं, अब इस केस में कोर्ट ने दाखिल अर्जी को खारिज कर दिया है।

क्या था मामला?

दरअसल, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति सहित पांच लोगोंं पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए चार साल पहले रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आज यानी 18 अप्रैल को भी आलिया कोर्ट में पेश नहीं हुई और अब अदालत ने इस केस की फाइल को बंद कर दिया है। बता दें कि पुलिस ने इस केस में फाइनल रिपोर्ट लगाई थी और अदालत ने अब उसे भी स्वीकार कर लिया है। बता दें कि आलिया की ओर से एफआर के विरुद्ध प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए समय मांगा गया था।

2020 में आलिया ने कराया था केस दर्ज

बता दें कि आलिया ने साल 2020 में 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। आलिया ने आरोप लगाया था कि जब कुछ साल पहले वो अपने ससुराल गई थी तो वहां पर उनके पति के छोटे भाई ने बेटी संग छेड़छाड़ की थी। वहीं, जब आलिया ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई और उनकी सास और पति ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था।

आज भी कोर्ट नहीं पहुंची आलिया

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को साक्ष्यों के अभाव में क्लीन चिट दी थी और अदालत में एफआर यानी फाइनल रिपोर्ट पेश की थी। हालांकि आलिया ने कोर्ट में पेश होकर पुलिस द्वारा पेश किए गए एफआर को रद्द करने के लिए प्रोटेस्ट एप्लीकेशन दाखिल करने के लिए टाइम मांगा था, लेकिन आलिया ने कोई प्रोटेस्ट एप्लीकेशन नहीं दाखिल किया। इतना ही नहीं बल्कि आज यानी गुरुवार को केस की सुनवाई थी, जिसमें भी आलिया नहीं पहुंची। अब कोर्ट ने आलिया के प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया है और पुलिस एफआर को स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- 5 अफेयर, 2 शादियां और पूर्व पीएम की बेहद करीबी रही ये हसीना, पहचाना क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो