whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'शक्ल अच्छी नहीं थी मगर पैसे थे मेरे पास', चौकीदारी करने पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui on family condition: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चौकीदारी करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। नवाजुद्दीन ने अपने संघर्ष के दिनों में अपने परिवार की गरीबी पर भी सबकुछ साफ किया है। चलिए आपको बताते हैं नवाजुद्दीन ने क्या कहा है।
07:27 PM Jun 29, 2024 IST | News24 हिंदी
 शक्ल अच्छी नहीं थी मगर पैसे थे मेरे पास   चौकीदारी करने पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Nawazuddin Siddiqui on family condition

Nawazuddin Siddiqui on family condition: इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'रौतू का राज' के लिए सुर्खियो में हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। वहीं नवाजुद्दीन की एक्टिंग के लिए उन्हें एक बार फिर काफी सराहा जा रहा है। नवाजु्द्दीन अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में उन्होंने अपने चौकीदारी करने वाले बयान पर भी सफाई दी है। दरअसल नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पैसे कमाने के लिए चौकीदारी करनी पड़ी थी। ऐसे में उनके गरीब परिवार से आने की भी बातें सोशल मीडिया पर चल रही थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब इस पर अपना रिएक्शन दिया है

मेरा परिवार गरीब नहीं था- नवाज

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर नवाजुद्दीन ने प्रतिकिया देते हुए कहा है कि उनका परिवार कभी गरीब नहीं था। उन्होंने अपने चौकीदारी वाले काम करने को लेकर कहा कि 'मैं चौकीदारी किया करता था क्योंकि मुझे अपने माता पिता से पैसों की मदद नहीं लेनी थी। मैं एक्टिंग में अपना नाम कमाना चाहता था इसलिए मैंने खुद ही उसके लिए पैसे कमाने का सोचा। इसलिए अपने घर पर बिना बताए मैं चौकीदारी का काम किया करता था।' नवाजुद्दीन ने साफ करके सभी आलोचकों की बोलती बंद कर दी।

चौकीदारी करके खुद का खर्च उठाया

आगे बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्हें कभी उनके परिवार की तरफ से पैसों की तंगी नहीं थी। वो कभी भी अपने घर से पैसे मांग सकते थे। वो कहते थे कि अगर कोई दिक्कत है तो पैसे ले लो। नवाजुद्दीन ने क्लियर किया कि वो गरीब परिवार से नहीं आते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि भले ही मेरी शक्ल अच्छी नहीं थी लेकिन इसका मतलब ये नहीं था कि मेरे पास पैसे नहीं थे। नवाजुद्दीन अभिनय की दुनिया में अपने दम पर नाम कमाना चाहते थे। यही कारण था कि उन्होंने संघर्ष के दिनों में चौकीदारी कर खुद का खर्च उठाया था।

'रौतू का राज' में दीपक नेगी का किरदार

आपको बता दें इन दिनों नवाज क्राइम थ्रिलर फिल्म 'रौतू का राज' में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की कहानी को इतनी खास नहीं है लेकिन नवाजुद्दीन ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से जरूर सभी का दिल जीता है। फिल्म में उन्होंने इंस्पेक्टर दीपक नेगी के रोल में देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के सीक्रेट रिलेशनशिप की खुली पोल, राघव संग पिक्चर्स में सच आया सामने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो